WWE दिग्गज The Rock को Roman Reigns का संभावित चैलेंजर बनाने का कारण आया सामने, Royal Rumble विजेता को क्यों नहीं दिया गया मौका?

WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस
WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। ऐसा लग रहा है कि अब उनका रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है।

फैंस को उम्मीद नहीं थी कि WWE में जल्द ही रोमन का रॉक के खिलाफ मैच देखने को मिलने वाला है। अब पीपल्स चैंपियन को WrestleMania 40 में ट्राइबल चीफ का संभावित चैलेंजर बनाने के पीछे के कारण का खुलासा हो चुका है। PWInsider की रिपोर्ट की माने तो द रॉक ने खुद उनका रोमन रेंस के खिलाफ मैच कराने की तरफ कदम बढ़ाया है।

PWInsider की इस रिपोर्ट में बताया गया,

"द रॉक की TKO बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के रूप में पावर, उनकी हॉलीवुड में पहुंच और ऐरी इमैनुएल, निक खान और दूसरों से मिले सपोर्ट के बाद उनका रोमन रेंस के खिलाफ मेन इवेंट मैच बुक करने का निर्णय लिया गया। सभी का मानना है कि इस मैच की वजह से बेहतर मेनस्ट्रीम अट्रैक्शन मिलेगा और कंपनी को पॉजिटिव मोमेंटम भी मिलेगा।"

WWE सुपरस्टार Cody Rhodes को Roman Reigns का चैलेंजर क्यों नहीं बनाया गया?

द रॉक की वापसी की वजह से WrestleMania 40 में कोडी रोड्स vs रोमन रेंस रीमैच होने की संभावना काफी कम हो गई है। कई फैंस इस वजह से मैनेजमेंट से नाखुश हैं और उनका मानना है कि मेंस Royal Rumble विजेता बनने की वजह से कोडी को रोमन के खिलाफ मैच मिलना चाहिए।

PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE ने कोडी रोड्स को रेंस के खिलाफ रीमैच से बाहर उन्हें टारगेट करने के लिए नहीं किया है। इस रिपोर्ट में बताया गया,

"PWInsider.com को बताया गया कि कोडी को मेन इवेंट से बाहर उन्हें टारगेट करने या उनपर गुस्सा उतारने के लिए नहीं किया गया है। सभी का मानना है कि द रॉक का इस्तेमाल करके पैसा कमाना और WWE के पैरेंट कंपनी में उनके पोजिशन का आदर करना सबसे बेहतरीन आईडिया है।"

इस रिपोर्ट में आगे बताया गया,

"ऐसा जॉनसन (द रॉक) को ज्यादा पॉलिटिकल पावर देने और Endeavor का उनके प्रति विश्वास दिखाने के लिए किया गया। पॉल लेवेक (ट्रिपल एच) जिन्होंने चीफ क्रिएटिव ऑफिसर के रूप में अभी तक शानदार काम किया है, अब उनके पास रॉक की तुलना में कम पॉलिटिकल पावर है।"