WWE SmackDown से पहले The Rock ने Roman Reigns के साथ जुड़ने को लेकर दिया बयान, दुश्मनों को भी दी कड़ी चेतावनी

WWE स्टार द रॉक ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक मैसेज भेजा है
WWE स्टार द रॉक ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक मैसेज भेजा है

The Rock & Roman Reigns: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस बार फैंस को डबल धमाल देखने को मिलेगा। ब्लू ब्रांड के शो में द रॉक (The Rock) वापसी करेंगे। द ग्रेट वन के साथ इस दौरान अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और पॉल हेमन (Paul Heyman) भी होंगे।

WWE WrestleMania XL किकऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में द रॉक ने सभी को हैरान करते हुए हील टर्न लिया था। इस दौरान उन्होंने कोडी रोड्स पर थप्पड़ जड़ दिया था। इसके अलावा उनके और सैथ रॉलिंस के बीच भी काफी ज्यादा बहस हुई थी। इसके बाद जब रॉक एरीना से बाहर जा रहे थे, तो उनके और ट्रिपल एच के बीच भी बहस हो गई थी।

SmackDown शो से पहले रॉक ने सोशल मीडिया पर फैंस को एक मैसेज भेजा। इसके अलावा उन्होंने रोमन रेंस का सपोर्ट करते हुए कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को धमकी दी है। उन्होंने लिखा,

"गड़गड़ाहट सुनिए। जब हम जंगल में कदम रखते हैं, तो लोग खुद को बचाने के लिए भागते हैं। आपने (कोडी रोड्स) इस बार गलत लोगों से पंगा लिया है। आप और आपके दोस्त (सैथ रॉलिंस) को पता नहीं है कि क्या होने वाला है। पूरी दुनिया देख रही है कि पीपल्स चैम्प और ट्राइबल चीफ एक हो गए हैं।"

WWE दिग्गज The Rock और Roman Reigns साथ आ गए हैं

Royal Rumble 2024 के बाद SmackDown के एपिसोड में कोडी रोड्स ने सभी को हैरान करते हुए कहा था कि वो WrestleMania XL में रोमन रेंस का सामना नहीं करेंगे। उनके इस बयान के बाद द रॉक रिंग में आ गए थे और उन्होंने रोमन को कंफ्रंट किया था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच हो सकता है, लेकिन किकऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में सब कुछ बदल गया था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोडी ने अपना फैसला बदलते हुए रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने का ऐलान किया था। इस दौरान उन्होंने रोमन रेंस की फैमिली को लेकर कमेंट किए थे, जिस पर द रॉक गुस्सा हो गए थे। द रॉक ने कोडी को इस दौरान थप्पड़ भी मार दिया था। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इन दोनों ही स्टार्स को आने वाले समय में बुक करता है।