8 साल बाद वापसी,12 हफ्तों की तैयारी, WWE WrestleMania XL में एक्शन के लिए The Rock ने बहाया पसीना, देख आप भी हो जाएंगे दिवाने

WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

The Rock: WWE WrestleMania XL में फैंस को द रॉक (The Rock) का जलवा देखने को मिलेगा। नाईट 1 में वो रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ मिलकर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सामना करेंगे। रॉक ने अब सोशल मीडिया पर मेनिया को लेकर किए गए अपने ट्रेनिंग कैंप के बारे में बात की। साथ ही साथ उन्होंने एक खास वीडियो भी पोस्ट किया।

लगभग 8 साल बाद WrestleMania XL में द रॉक एक्शन में नज़र आएंगे। नाईट 1 में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स का सामना करने के लिए उन्होंने बहुत तैयारी की है। द ग्रेट वन ने इसका खुलासा भी किया है।

द रॉक ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसे देखकर आप हैरान भी हो सकते हैं। उन्होंने वापसी के लिए जिम में खूब पसीना बहाया है। वीडियो में उनकी कड़ी मेहनत की झलक साफ दिखाई दे रही है इसे देखकर जरूर आप उनके दिवाने हो जाएंगे। उन्होंने टैग टीम मैच की तैयारी के लिए 12 हफ्तों का ट्रेनिंग कैंप किया। अनुशासन, निरंतरता और कभी हार ना मानने वाले रेसलर द ग्रेट वन इस बार नज़र आए। जिम में की जाने वाली लगभग सभी एक्सरसाइज पर उन्होंने बहुत काम किया। उनके द्वारा की गई ट्रेनिंग का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

youtube-cover

द ग्रेट वन ने X पर वीडियो शेयर करने के साथ-साथ बहुत ही लंबा मैसेज भी लिखा। उन्होंने ट्रेनिंग कैंप को लेकर कहा,

WrestleMania XL के लिए मेरा 12 हफ्ते का ट्रेनिंग कैंप शानदार रहा। मैंने अभी तक जो किया ये उससे बहुत ही अलग है। खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से उस जगह पर डालना जहां मैं आज तक नहीं गया। मैं इस हफ्ते WrestleMania XL में जिन रेसलर्स के साथ लड़ रहा हूं वो दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं। प्रो रेसलिंग के लिए मेरा प्यार हमेशा से रहा है। मैं रिंग साझा करने के लिए काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

WWE WrestleMania 29 में द रॉक को मिली थी हार

द रॉक अंतिम बार WrestleMania 32 में नज़र आए थे। रॉक ने एरिक रोवन को सिर्फ 6 सेकेंड में हरा दिया था। इससे पहले WrestleMania 29 में उन्होंने जॉन सीना के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच लड़ा था। सीना ने इस मुकाबले में जीत हासिल की थी।

वैसे WrestleMania XL में द रॉक का रोमन रेंस के साथ मुकाबला होने वाला था। फैंस के निगेटिव रिएक्शन के कारण कंपनी को अपने प्लान में बदलाव करना पड़ा। अब WrestleMania XL नाईट 2 में रोमन अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे।