WWE WrestleMania XL के बाद The Rock के प्लान को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, जानिए क्या होगा पीपल्स चैंपियन का भविष्य? 

WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस
WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के जरिए अपना इन-रिंग रिटर्न करने वाले हैं। रॉक WrestleMania XL में रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ टीम बनाकर कोडी रोड्स (Cody Rhodes) & सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सामना करने वाले हैं। अब हालिया रिपोर्ट में इस साल WrestleMania के बाद रॉक को लेकर प्लान का खुलासा हुआ है।

कुछ समय पहले आई रिपोर्ट में बताया गया था कि पीपल्स चैंपियन अपनी नई मूवी "The Smashing Machine" की शूटिंग करने की वजह से WrestleMania के बाद व्यस्त हो जाएंगे। बता दें, यह डॉक्यूमेंट्री मूवी होने वाली है जो कि MMA स्टार मार्क कर्र के जीवन पर आधारित होगी। डेव मैल्टज़र ने Wrestling Observer Newsletter पर इस बारे में बात करते हुए दावा किया था कि पीपल्स चैंपियन इस फिल्म की वजह से रिंग से दूरी बना सकते हैं या SummerSlam 2024 तक ब्रेक पर भी जा सकते हैं।

हालांकि, अब Ringside News ने अपनी रिपोर्ट में WWE से जुड़े सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि द रॉक का WrestleMania के बाद का स्टेट्स अभी भी कंफर्म नहीं है। सूत्रों ने दावा किया कि शोज ऑफ शोज के बाद द ग्रेट वन के लिए कोई प्लान नहीं है लेकिन समय के साथ इस चीज़ को लेकर बदलाव देखने को मिल सकता है।

द रॉक ने WWE में खुद को फाइनल बॉस कहना शुरू कर दिया है

रोमन रेंस ने SummerSlam 2020 में हील के रूप में चौंकाने वाली वापसी की थी। इसके बाद उन्होंने SmackDown में ब्लडलाइन फैक्शन तैयार किया था और खुद को ट्राइबल चीफ के रूप में पेश किया था। रोमन को ट्राइबल चीफ के रूप में काफी सफलता मिली और वो WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार बन गए। वहीं, द रॉक ने भी कई हफ्ते पहले हील टर्न ले लिया था।

youtube-cover

रॉक ने SmackDown के एक एपिसोड में रोमन के कहने पर उन्हें एक्नॉलेज कर लिया था। हालांकि, यह कहना गलत नहीं होगा कि द ग्रेट वन मौजूदा समय में ब्लडलाइन के लीडर की तरह व्यवहार कर रहे हैं। यही नहीं, उन्होंने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में खुद को फाइनल बॉस कहा था। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में रोमन रेंस और द रॉक के बीच दुश्मनी शुरू हो सकती है और इन दोनों के बीच WrestleMania 41 में ड्रीम मैच होने की संभावना काफी ज्यादा है।