WWE SmackDown में 51 साल के दिग्गज ने किया Roman Reigns को हजारों फैंस के सामने एक्नॉलेज, देखें जबरदस्त वीडियो

WWE
WWE दिग्गज ने किया Roman Reigns को एक्नॉलेज

The Rock acknowledge Roman Reigns: WWE में जब से द रॉक (The Rock) की वापसी हुई है, तब से ही रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऊपर सभी का इतना ध्यान नहीं जा रहा है, जितना पहले दिया जाता था। हालांकि, इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस ने ऐसा कुछ करके दिखाया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल, SmackDown में द रॉक ने कोडी रोड्स को बहुत बड़ा काउंटर ऑफर दिया और फिरउन्हें और सैथ रॉलिंस को WWE WrestleMania 40 में मैच के लिए चैलेंज भी किया। इसके बाद द रॉक अपना ट्रेडमार्क डायलॉग बोलने वाले थे, तभी रोमन रेंस ने उनका हाथ पकड़ते हुए उन्हें बीच में रोक दिया।

ट्राइबल चीफ ने द रॉक से कुछ मांगा और कहा कि वो परिवार के लिए कुछ भी कर सकते हैं, लेकिन द रॉक को उन्हें एक्नॉलेज करना होगा। 51 साल के दिग्गज ने अपना चश्मा उतारते हुए रेंस को घूरा और फिर सभी को हैरान करते हुए हजारों फैंस के सामने रोमन रेंस को अपने ट्राइबल चीफ के तौर पर एक्नॉलेज किया। दोनों स्टार्स फिर गले मिले और रॉक ने भी कहा कि परिवार सबसे ऊपर।

WWE WrestleMania 40 में होगा Roman Reigns और The Rock vs Cody Rhodes और Seth Rollins मैच?

WWE SmackDown के इसी एपिसोड में द रॉक ने कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को WrestleMania 40 नाईट 1 में मैच के लिए चैलेंज किया है। इसके अलावा उन्होंने चौंकाने वाली शर्त भी जोड़ी है। उन्होंने कहा है कि अगर कोडी और सैथ उन्हें और रोमन रेंस को हराने में कामयाब होते हैं, तो इसका असर ट्राइबल चीफ vs अमेरिकन नाईटमेयर मैच पर भी पड़ेगा।

रॉक के मुताबिक कोडी की जीत होने की स्थिति में रोमन रेंस के खिलाफ मैच के दौरान ब्लडलाइन रिंगसाइड से बैन रहेगा और किसी भी प्रकार का दखल देखने को नहीं मिलेगा। हालांकि, रोमन रेंस और द रॉक जीतते हैं, तो उस मैच में ब्लडलाइन का राज देखने को मिलेगा और वो जो चाहे वो कर सकते हैं।

इतना ही नहीं पीपल्स चैंपियन ने कोडी रोड्स को उनके चैलेंज का जवाब देने के लिए एक हफ्ते का समय दिया है और अगर वो इस मैच की चुनौती को स्वीकार नहीं करते हैं तो फिर उन्होंने दावा किया कि वो अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि कोडी रोड्स अपनी स्टोरी को खत्म नहीं कर पाए।

आपको बता दें कि WWE Elimination Chamber 2024 में कोडी रोड्स ने ही पहले द रॉक को मैच के लिए चैलेंज दिया था, जिसका जवाब अब द ग्रेट वन ने दिया है। अब देखना होगा कि अमेरिकन नाईटमेयर क्या फैसला लेते हैं