Create

WWE चैंपियन Brock Lesnar के बेबीफेस कैरेक्टर पर The Undertaker ने दी प्रतिक्रिया, बांधे तारीफों के पुल

WWE में ब्रॉक लैसनर और द अंडरटेकर के बीच दुश्मनी देखने को मिल चुकी है
WWE में ब्रॉक लैसनर और द अंडरटेकर के बीच दुश्मनी देखने को मिल चुकी है

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के रेसलमेनिया (WrestleMania) में होने जा रहे बड़े मैच के पहले द अंडरटेकर (The Undertaker) ने इस मैच को लेकर भविष्यवाणी की है। इस दौरान डैडमैन ने यह भी बताया कि किस चीज़ ने उनके दोनों पुराने दुश्मनों को असाधारण परफॉर्मर बनाया है।

इसके अलावा फिनोम ने ब्रॉक लैसनर के नए कैरेक्टर पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें खुशी है कि ब्रॉक लैसनर WWE में अपने नए कैरेक्टर को काफी एंजॉय कर रहे हैं। डैडमैन ने ना केवल ब्रॉक लैसनर के बेबीफेस कैरेक्टर की काफी तारीफ की बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि ब्रॉक अभी भी मैचों के दौरान अपने पुराने खतरनाक रूप में आ जाते हैं। द अंडरटेकर का यह कहना है कि ब्रॉक भले ही बेबीफेस टर्न ले चुके हैं लेकिन वो कभी भी अपने प्रतिद्वंदियों को सुपलेक्स देना छोड़ने वाले नहीं हैं।

WWE लैजेंड द अंडरटेकर ने ब्रॉक लैसनर को सबसे फिजिकल रेसलर्स में से एक बताया

This week marks the 20-year anniversary of @BrockLesnar's WWE debut. Which Brock era is your favorite? #BrockWeek https://t.co/amzlfzHn9U

द अंडरटेकर अपने करियर के दौरान कई अलग-अलग मौकों पर ब्रॉक लैसनर के खिलाफ खतरनाक मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं इसलिए वो ब्रॉक लैसनर के इन-रिंग वर्क से अच्छी तरह परिचित हैं। फिनोम ने इस इंटरव्यू के दौरान ब्रॉक लैसनर के MMA बैकग्राउंड का जिक्र किया और उन्होंने लैसनर के खतरनाक मैच लड़ने की क्षमता की काफी तारीफ की।

द अंडरटेकर ने इस दौरान यह बात भी मानी कि ब्रॉक लैसनर अपने करियर के दौरान उस स्तर पर पहुंच चुके हैं जहां पहुंचना हर रेसलर के बस की बात नहीं है। द अंडरटेकर ने कहा-

"ब्रॉक लैसनर का व्यक्तित्व दूसरे टैलेंट्स काफी अलग है। मेरा मानना है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने MMA में काम करने के बाद रेसलिंग की दुनिया में वापसी की है। अगर आप ब्रॉक लैसनर के साथ मैच में होते हैं तो यह काफी फिजिकल मैच होता है। वो मैच के दौरान मेरे साथ कुछ ऐसी चीज़ कर पाते थे जो कि अधिकतर लोग नहीं कर पाएंगे। वो काफी ताकतवर इंसान हैं और उनकी मौजूदगी दूसरों से अलग काफी अलग अनुभव कराती है।"

बता दें, द अंडरटेकर ने WrestleMania 38 में रोमन रेंस की जीत की भविष्यवाणी की है और यह देखना रोचक होगा कि उनकी भविष्यवाणी सच हो पाती है या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment