WWE दिग्गज The Undertaker ने कंपनी के मॉन्स्टर अमंग मैन पर जड़े आरोप, आलोचना करते हुए जमकर फूटा गुस्सा

जानिए WWE दिग्गज ने क्या बड़ा बयान दिया?
जानिए WWE दिग्गज ने क्या बड़ा बयान दिया?

The Undertaker On Braun Strowman Character: WWE में अपने समय के दौरान हमेशा खास कैरेक्टर के लिए द अंडरटेकर (The Undertaker) फेमस रहे। अपने कैरेक्टर के प्रति वो हमेशा कमिट रहे। उन्होंने अपने काम को पूरी तरह सफल बनाने के लिए सब कुछ झोंक दिया। अब वो मौजूदा सुपरस्टार्स से भी इसी तरह की अपेक्षा रखते हैं। टेकर ने इस बार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सोशल मीडिया की वजह से अब काफी परिवर्तन आ गया है। इसके जरिए सुपरस्टार्स अब अपने फैंस के सामने रेसलिंग के कई पहलू रख सकते हैं। हालांकि, इससे काफी नुकसान भी होता है। मौजूदा समय के लगभग सभी रेसलर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। टेकर ने कभी भी अपने कैरेक्टर को सामने लाने के लिए इसका इस्तेमाल नहीं किया।

Six Feet Under पॉडकास्ट पर इस बार द अंडरटेकर ने अपनी बातें रखीं। उन्होंने अपने कैरेक्टर में आई कई मुश्किलों के बारे में बताया। सोशल मीडिया को लेकर भी उन्होंने चर्चा की। इस दौरान उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन का उदाहरण देकर बताया कि कैसे रेसलर अब सोशल मीडिया पर अपने कैरेक्टर को स्वीकार नहीं करते हैं। अंडरटेकर ने कहा,

मैंने ब्रॉन स्ट्रोमैन से बहुत बार बात की। यहां आप मॉन्स्टर अमंग मैन हैं फिर आप सोशल मीडिया पर देखते हैं। और आपको डेजी ड्यूक शॉर्ट्स, बनी ईयर मिलते हैं। मुझे ब्रॉन स्ट्रोमैन पसंद हैं लेकिन कभी-कभी आप ऐसा नहीं कर सकते हैं।

youtube-cover

टेकर का सीधा-सीधा कहना है कि सभी रेसलर्स को सोशल मीडिया पर अपने कैरेक्टर की कद्र करनी चाहिए ना कि इसका अनादर करना चाहिए। शायद उन्हें स्ट्रोमैन को देखकर भी ऐसा ही लगता है, इस वजह से उन्होंने उनकी आलोचना की है।

WWE द्वारा कब ब्रॉन स्ट्रोमैन को बड़ा पुश दिया जाएगा?

ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए पिछले कुछ साल ज्यादा अच्छे नहींं रहे हैं। कंपनी में दोबारा वापसी के बाद से उन्हें ज्यादा बड़ा पुश नहीं दिया गया है। क्षमता के अनुसार उन्हें अभी तक अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिली है। वर्ल्ड टाइटल पिक्चर में भी उन्हें आने का मौका नहीं मिला है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें बहुत जल्द तगड़ा पुश मिलेगा। वैसे ट्रिपल एच ने उनके लिए आगे कुछ ना कुछ अच्छा प्लान जरूर बनाया होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now