The Undertaker समेत दो WWE लैजेंड्स के Royal Rumble 2024 इवेंट के दौरान मौजूद रहने को लेकर बड़ा अपडेट, हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

द अंडरटेकर को WWE हॉल ऑफ फेम का हिस्सा बनाया जा चुका है
द अंडरटेकर को WWE हॉल ऑफ फेम का हिस्सा बनाया जा चुका है

The Undertaker: हालिया रिपोर्ट्स की माने तो द अंडरटेकर (The Undertaker) समेत दो WWE लैजेंड्स रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 के दौरान मौजूद रह सकते हैं। बता दें, रेसलमेनिया (WrestleMania) 36 में एजे स्टाइल्स (Aj Styles) के खिलाफ मैच लड़ने के बाद डैडमैन ने इन-रिंग कम्पटीशन से संन्यास ले लिया था। हालांकि, वो अभी भी खास मौकों पर WWE टीवी पर नज़र आते रहते हैं।

अंडरटेकर आखिरी बार WWE टीवी पर अक्टूबर 2023 में NXT के एक एपिसोड के दौरान नज़र आए थे। PWInsider Elite की रिपोर्ट्स की माने तो द अंडरटेकर, मिशेल मैक्कूल और रे मिस्टीरियो 27 जनवरी को Royal Rumble के दौरान टाम्बा बे में मौजूद रह सकते हैं। बता दें, फिनोम Royal Rumble वीकेंड के दौरान UNDERTAKER 1 deadMAN SHOW का हिस्सा बनने वाले हैं।

वहीं, मिशेल मैक्कूल को पिछले कुछ सालों में विमेंस Royal Rumble मैचों के दौरान स्पेशल अट्रैक्शन के रूप में इस्तेमाल किया गया है। मैक्कूल साफ कर चुकी हैं कि अब उनका इन-रिंग रिटर्न करने का कोई प्लान नहीं है लेकिन संभावना बनी हुई है कि मिशेल इस विमेंस Royal Rumble मैच में दिखाई दे सकती हैं।

अगर रे मिस्टीरियो की बात की जाए तो उन्होंने इंजरी की वजह से ब्रेक ले लिया था। हालिया रिपोर्ट्स की माने तो मिस्टीरियो फिट हो चुके हैं और उनकी वापसी ज्यादा दूर नहीं है। इस वजह से संभव है कि मिस्टर 619 मेंस Royal Rumble 2024 मैच के जरिए चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

WWE दिग्गज The Undertaker ने मेंस Royal Rumble मैच कब जीता था?

द अंडरटेकर अपने WWE करियर के दौरान केवल एक मौके पर मेंस Royal Rumble विजेता बन पाए हैं। उन्होंने यह मैच जीतने का कारनामा साल 2007 में हुए Royal Rumble इवेंट में किया था। बता दें, अंडरटेकर ने मेंस Royal Rumble 2007 मैच में 30वें नंबर पर एंट्री की थी। इस वजह से उनके लिए काम काफी आसान हो गया था।

डैडमैन ने इस मुकाबले में करीब 13 मिनट समय बिताया था और 3 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करते हुए यह मैच जीत लिया था। मेंस Royal Rumble 2007 मैच में द अंडरटेकर के हाथों एलिमिनेट होने वाले आखिरी सुपरस्टार शॉन माइकल्स थे।