WWE में पूर्व AEW Superstar के चौंकाने वाले डेब्यू पर दिग्गज ने जताई निराशा, कंपनी की बुकिंग पर साधा निशाना

Ujjaval
ईथन पेज के WWE डेब्यू से खुश नहीं हैं दिग्गज
ईथन पेज के WWE डेब्यू से खुश नहीं हैं दिग्गज

WWE Legend Thinks Ethan Page Debut Was Bad: WWE NXT के हालिया एपिसोड में फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला। पूर्व AEW सुपरस्टार ईथन पेज (Ethan Page) ने NXT में डेब्यू किया और ट्रिक विलियम्स (Ethan Page) पर हमला किया। उन्होंने डेब्यू पर प्रभाव छोड़ने की पूरी कोशिश की लेकिन एक दिग्गज को लगता है कि बुकिंग के मामले में बड़ी गलती हुई है।

Busted Open पॉडकास्ट पर WWE Hall of Famer बुली रे ने ईथन पेज के डेब्यू पर सवाल खड़े किए। उन्होंने बताया कि शॉन माइकल्स ने जिस तरह से ईथन को WWE फैंस के सामने इंट्रोड्यूस किया, वो तरीका खास नहीं था। उनके अनुसार जॉर्डिन ग्रेस की सरप्राइज अपीयरेंस ने पेज पर से फैंस का ध्यान हटा दिया। उन्होंने कंपनी की बुकिंग पर निशाना साधते हुए कहा,

"जिस तरह से उन्होंने ईथन पेज का डेब्यू कराया, वो मुझे पसंद नहीं आया है। वो जॉर्डिन ग्रेस को लेकर चल रही चर्चा के बीच खो गए। इस बात में कोई भी शक नहीं है। आप किसी से भी पूछ सकते हैं, जॉर्डिन ग्रेस सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहीं। इसी वजह से वो जॉर्डिन की परछाई में रहे। जहां तक ईथन पेज की बात आती है, हमें देखना होगा कि उनके साथ क्या होता है।"

बुली रे ने आगे कहा,

"मुझे लगता है कि वो काफी समय से लोगों के निशाने से बाहर थे और इसी वजह से उन्होंने इस तरह से डेब्यू किया। उन्हें एक बड़े स्टार के रूप में डेब्यू करने का मौका मिला लेकिन मैं उन्हें उस लेवल का नहीं मानता। मुझे नहीं पता कि वो आगे जाकर बड़ा नाम कमाएंगे, या नहीं। मैं इस डेब्यू को लेकर विपरीत दिशा में सोचता। मैं उन्हें एक ट्रेडिशनल तरीके से डेब्यू कराता, जहां उनके वीडियो पैकेज देखने को मिलते।"

WWE डेब्यू के बाद ईथन पेज ने तोड़ी चुप्पी

ईथन पेज अपने चौंकाने वाले डेब्यू के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। AEW में 3 साल काम कर चुके इस सुपरस्टार ने ट्रिक विलियम्स का कैचफेज उपयोग करके उनपर निशाना साधा। उन्होंने पोस्ट में लिखा,

"मुझे लगता है कि मैंने ट्रिक विलियम्स की हालत खराब कर दी।"

आप नीचे यह पोस्ट देख सकते हैं:

Quick Links

App download animated image Get the free App now