WWE Royal Rumble में Bloodline मेंबर के धोखे के कारण Roman Reigns हार सकते हैं टाइटल, दिग्गज ने किया हैरान करने वाला दावा

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और उनकी ब्लडलाइन
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और उनकी ब्लडलाइन

Paul Heyman: WWE दिग्गज मार्क हेनरी (Mark Henry) मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और उनके वाइजमैन पॉल हेमन (Paul Heyman) के काम को काफी बारीकी से देखते आए हैं। उन्हें मालूम है कि मौजूदा स्थिति रोमन रेंस के लिए ठीक नहीं है।

पॉल हेमन भी इस बात को जानते हैं। वह इस स्थिति को ठीक करने का प्रयास कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि रोमन रेंस को अपनी चैंपियनशिप एक फैटल फोर वे मैच में Royal Rumble में डिफेंड करनी है। इसमें उनके सामने रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स, और एलए नाइट होंगे। यह स्थिति उस समय बनी थी जब रोमन ने SmackDown New Year's Revolution में मेन इवेंट के दौरान इन तीनों पर अटैक कर दिया था।

मार्क हेनरी ने बताया कि अब इस स्थिति से बाहर आने के लिए पॉल हेमन कुछ धमाल कर सकते हैं। Busted Open Radio में उन्होंने बताया कि वाइजमैन, रोमन रेंस को धोखा देते हुए उनकी चैंपियनशिप मैच में हार का कारण बन सकते हैं। इसके बाद वो किसी और को मैनेज कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

"पॉल हेमन अपने लिए पहले हैं और दूसरों के लिए वाइजमैन बाद में हैं। मुझे लगता है कि वह इस बार अपनी जगह बदल लेंगे क्योंकि पॉल ऐसा तीन बार पहले भी कर चुके हैं। वह किस इंसान के अगले वाइजमैन बनेंगे? क्या वह गुंथर होंगे? क्या वह कार्मेलो हेज होंगे? कहीं ऐसा तो नहीं कि वह फिर से सीएम पंक के साथ जुड़ जाएंगे? क्या वह कहेंगे कि अब मैं एक नए रेसलर ट्रिक विलियम्स के साथ काम करता हूं। वह ऐसा तीन से चार लोगों के साथ कर सकते हैं।"

WWE दिग्गज Roman Reigns के साथी Paul Heyman ने सोशल मीडिया पोस्ट से किया अहम दावा

पॉल हेमन के द्वारा हाल में सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट साझा की गई जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह इस चुनौती को पार करेंगे। रेसलिंग दिग्गज पॉल हेमन जानते हैं कि ट्राइबल चीफ रोमन रेंस के सामने एक बड़ी चुनौती है। वह हर एक प्रयास कर रहे हैं, जिससे रेंस इस चुनौती को पार कर सकें।

वैसे अभी उस मैच में समय है तो ऐसे में पॉल हेमन के पास काफी वक्त है, जिसमें वो कुछ कमाल कर सकते हैं। यह देखना होगा कि क्या वह इसमें कामयाब हो पाएंगे, या नहीं।