WWE WrestleMania में Roman Reigns vs The Rock मैच देखना चाहते हैं दिग्गज, फेमस Superstar के बारे में बात करते हुए दिया बयान 

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के मैच को लेकर दिग्गज ने कही बड़ी बात
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के मैच को लेकर दिग्गज ने कही बड़ी बात

Roman Reigns: WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) का द रॉक (The Rock) के साथ रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में एक मैच हो सकता है। इस समय यह एक संभावना है और कोई भी चीज आधिकारिक तौर पर नहीं कही गई है। इसके बावजूद हर कोई इन दोनों के बीच में एक मैच देखना चाहता है। इस कड़ी में अब पूर्व विमेंस चैंपियन का नाम जुड़ गया है, जिन्होंने इस मैच को देखने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को लेकर भी बात की, जिसके बारे में हम बताने वाले हैं।

द रॉक ने Day 1 स्पेशल Raw के एपिसोड में आकर जिंदर महल पर एक प्रोमो कट किया था। इसके बाद उन्होंने इशारों में यह बात कही कि क्या उन्हें "हेड ऑफ द टेबल" पर बैठना चाहिए। इस शब्द के कारण फैंस उम्मीद लगाने लगे हैं कि अब रोमन और रॉक के बीच में एक मैच हो सकता है। वैसे कई लोग इस बात की उम्मीद जता रहे हैं कि यह मैच Elimination Chamber में होगा।

इसकी एक वजह यह है कि कोडी रोड्स को अपनी कहानी को खत्म करना है। वह पिछले साल WrestleMania में रोमन को हराने में नाकामयाब रहे थे। पूर्व WWE सुपरस्टार मिकी जेम्स ने हाल में Busted Open Radio पर बात करते हुए इस संभावना पर अपने विचार रखे। उन्होंने कोडी की तारीफ की। उनका मानना है कि अगर उन्हें WrestleMania में रोमन रेंस के खिलाफ किसी एक को चुनना होगा, तो वह रॉक को ही चुनेंगी। उन्होंने कहा,

"कोडी रोड्स मेरे दोस्त और मेरे भाई की तरह हैं। मैं उन्हें आगे बढ़ते हुए देखना चाहती हूं। वह बेहद अच्छा काम कर रहे हैं। यदि आप मुझसे पूछेंगे कि क्या मैं कोडी और रोमन के बीच फिर से मैच देखना पसंद करूंगी, या फिर मैं पहली बार रोमन और रॉक के बीच में मैच देखना चाहूंगी, तो मेरा जवाब रॉक vs रोमन होगा। रॉक में क्षमता है कि वह किसी भी रेसलिंग स्टेज पर जाकर अपने मुताबिक काम कर सकते हैं।"

क्या WWE सुपरस्टार Cody Rhodes के Roman Reigns के खिलाफ जीतने के बाद दिग्गज को मिलेगा मौका?

पूर्व WWE और TNA स्टार मैट मॉर्गन का मानना है कि कोडी रोड्स के जीतने के बाद वह चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंड कर सकते हैं। रैंडी ऑर्टन एक रेसलिंग दिग्गज हैं और उन्हें मौका मिलना एक अच्छा कदम है। यह देखना होगा कि क्या आने वाले समय में WWE द्वारा मैट की बातों पर ध्यान दिया जाता है, या नहीं।

youtube-cover