WWE WrestleMania XL में The Rock vs Roman Reigns ड्रीम मैच बुक करना होती जल्दबाजी, दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने द रॉक और रोमन रेंस के मैच पर दिए विचार
WWE दिग्गज ने द रॉक और रोमन रेंस के मैच पर दिए विचार

The Rock & Roman Reigns: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच में रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के दौरान मैच करवाना जल्दबाजी वाला फैसला हो सकता था। यह मानना है पूर्व WWE रॉ (Raw) जनरल मैनेजर एरिक बिशफ (Eric Bischoff) का, जिन्होंने हाल में इसपर विचार रखे हैं।

द रॉक ने जनवरी 2024 में वापसी करते हुए ट्राइबल चीफ के साथ मैच टीज़ किया था। कोडी रोड्स ने Royal Rumble के बाद वाले SmackDown में रोमन रेंस के खिलाफ अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का मौका छोड़ दिया था। इसके बाद जब रॉक की वापसी हुई थी, तो ऐसा लगने लगा था कि रॉक और रोमन के बीच में मैच देखने को मिलने वाला है।

फैंस की जबरदस्त नाराजगी के चलते कंपनी को अपना प्लान बदलना पड़ा था और अब हमें रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे। 83 Weeks के हालिया एपिसोड में एरिक बिशफ ने बताया कि कंपनी ने आखिरकार किस कारण से अपने प्लान को पूरा नहीं किया होगा। उन्होंने कहा,

"यह सोचना कि हमने कोडी रोड्स की स्टोरीलाइन को सिर्फ इसलिए रोक दिया क्योंकि द रॉक बीच में इसका हिस्सा बन गए थे और हमने पूरे प्रक्रिया पर ध्यान नहीं दिया, जो काफी अजीब हो सकता था। अगर द रॉक के साथ द ब्लडलाइन वाली स्टोरीलाइन आधार होती या ऐसी चीजें पिछले तीन, चार या पांच महीनों से हो रही होती, तो मैं आपके (द रॉक vs रोमन रेंस मैच के विचार) साथ होता और मेरा नजरिया भी बेहद अलग होता।"
youtube-cover

पूर्व WWE सुपरस्टार को लगता है कि द रॉक आने वाले समय में रोमन रेंस को धोखा देंगे

WrestleMania XL से पहले फैंस और मीडिया यह बात कर रहे हैं कि क्या द रॉक इस इवेंट में रोमन रेंस को चैंपियनशिप मैच के दौरान धोखा देंगे? पूर्व WWE सुपरस्टार टीनो सबैटेली को लगता है कि पीपल्स चैंपियन इस इवेंट के दौरान द ब्लडलाइन के खिलाफ हो जाएंगे। Power Alphas के एक एपिसोड में उन्होंने कहा,

"मैं इस द रॉक वाली स्टोरीलाइन में काफी खोया हुआ हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि रॉक किसी जगह पर आकर टर्न करेंगे। मैं जानना चाहता हूं कि कब और कैसे यह होने वाला है।"
youtube-cover

द रॉक और रोमन रेंस WrestleMania XL के पहले दिन में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ रहे होंगे। इस मैच में रॉक और रोमन किस तरह से साथ काम करते हैं, यह देखना बड़ा यादगार होगा।