WWE दिग्गज ने The Rock vs Roman Reigns ड्रीम मैच को लेकर दिया बड़ा बयान, क्या WrestleMania में आएंगे आमने-सामने?

द रॉक ने हाल में ही WWE में अपना रिटर्न किया है
द रॉक ने हाल में ही WWE में अपना रिटर्न किया है

WWE: WWE पिछले दो सालों से रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के बीच ड्रीम मैच को लेकर हिंट दे रहा है। रिपोर्ट्स में पहले बताया था कि रॉक और रोमन रेंस के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में मुकाबला हो सकता है, लेकिन बाद में इस प्लान को कैंसिल कर दिया था। वहीं, हाल में ही द रॉक ने रॉ (Raw) में रिटर्न किया था। इस दौरान उन्होंने रोमन रेंस के साथ अपने मैच को लेकर संकेत दिए थे, जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में इन दोनों स्टार्स के बीच ये ड्रीम मैच हो सकता है।

इसी बीच हॉल ऑफ फेमर बुली रे (Bully Ray) ने इस मैच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि द रॉक और रोमन रेंस के बीच ये मैच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नहीं होना चाहिए।

Busted Open में हॉल ऑफ फेमर बुली रे ने रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

"अगर आप WrestleMania के लिए द रॉक को बुक करते हैं तो उनका मुकाबला रोमन रेंस से ही होना चाहिए। अगर आप उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में बुक करते हैं, तो मुझे नहीं लगता है कि फैंस इसे पसंद करेंगे। ये एक जबरदस्ती का मैच होगा। आप बस किसी तरह से इस मैच को बुक करने की कोशिश करेंगे क्योंकि रॉक बहुत समय से WWE का हिस्सा नहीं है और वो आते ही चैंपियनशिप मैच का हिस्सा नहीं बन सकते हैं। मैं ये नहीं चाहता हूं। मुझे पता है कि आप भी इस टाइटल मैच को नहीं चाहते हैं और बहुत से लोग इस मैच के खिलाफ हैं।"

youtube-cover

The Rock ने हाल में ही की थी WWE Raw में वापसी

साल 2024 की पहली Raw में फैंस को द रॉक का धमाकेदार रिटर्न देखने को मिला। इस दौरान रिंग में जिंदर महल का मजाक भी उड़ाया गया। उनके प्रोमो से गुस्सा होकर जिंदर ने उनपर अटैक करने की कोशिश भी की। द रॉक ने वापसी करते हुए जिंदर की बुरी तरह से पिटाई कर दी। उनके इस रिटर्न से फैंस काफी ज्यादा खुश हैं।