WWE दिग्गज Triple H द्वारा किए जाने वाले बड़े ऐलान को लेकर बैकस्टेज अपडेट, प्रमुख रेसलिंग कंपनी खरीदे जाने की अफवाहों के बीच हुआ बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज ट्रिपल एच रिटायर हो चुके हैं
WWE दिग्गज ट्रिपल एच रिटायर हो चुके हैं

Triple H: WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) इस इस हफ्ते एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं। WWE द्वारा TNA को खरीदे जाने की अफवाहों के बीच हालिया रिपोर्ट्स में बड़ा खुलासा किया गया है। हाल ही में ऐलान किया गया था कि WWE गुरूवार को Peacock पर WWE Preview Special 2024 का प्रसारण करने वाली है। सीएम पंक (CM Punk) शो में नज़र आने वाले हैं।

इसके अलावा रिया रिप्ली, इल्जा ड्रैगूनोव, बियांका ब्लेयर और मोंटेज फोर्ड को भी शो के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है। माइकल कोल ने Raw में बताया कि ट्रिपल एच इस शो में नज़र आकर कोई बड़ा ऐलान करेंगे। अफवाहें है कि WWE जल्द ही TNA के साथ मिलकर काम कर सकती है या इसे खरीद भी सकती है। इस चीज़ को लेकर ऑनलाइन चर्चा तब शुरू हुई जब TNA स्पेशल को प्रीमियम लाइव इवेंट कहा गया।

देखा जाए तो प्रीमियम लाइव इवेंट शब्द का इस्तेमाल WWE अपने बड़े शोज के लिए करती है। नेओमी उर्फ इम्पैक्ट नॉकआउट्स वर्ल्ड चैंपियन ट्रिनिटी की WWE में वापसी की अफवाहों ने अटकलों और भी तेज कर दिया है। बता दें, ट्रिपल एच के ऐलान के एक दिन बाद TNA+ स्ट्रीमिंग सर्विस को लॉन्च किया जाने वाला है।

अफवाहों के बावजूद PWInsider की रिपोर्ट्स की माने तो ट्रिपल एच का ऐलान TNA से संबंधित नहीं होने वाला है। यह भी बताया गया कि WWE और TNA इस हफ्ते Forbidden Door से जुड़ा कोई ऐलान नहीं करने वाली है। सूत्रों को अभी तक इस चीज़ की जानकारी नहीं मिल पाई है कि ट्रिपल एच क्या ऐलान करने वाले हैं।

WWE दिग्गज Triple H ने Raw Day 1 में फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

इस हफ्ते Raw में किसी पूर्व WWE चैंपियन की वापसी की अफवाहें सामने आ रही थी। ट्रिपल एच ने भी X पर इस चीज़ को लेकर बात की थी। बता दें, जिंदर महल वो पूर्व WWE चैंपियन थे जिनकी वापसी कराई गई और अधिकतर फैंस उनके रिटर्न से खुश नहीं थे। हालांकि, जिंदर के रिंग में आने के थोड़ी देर बाद द रॉक का थीम सॉन्ग बजा और उनकी वापसी होते हुए देखकर फैंस चौंक गए थे।