Triple H ने WWE Survivor Series 2023 को लेकर बनाया बहुत बड़ा प्लान, दो बेहतरीन फैक्शंस की होगी धमाकेदार एंट्री? 

ट्रिपल एच अभी तक WWE से जुड़े कई बेहतरीन फैसले ले चुके हैं
ट्रिपल एच अभी तक WWE से जुड़े कई बेहतरीन फैसले ले चुके हैं

Triple H: हाल ही में खुलासा हुआ कि ट्रिपल एच (Triple H) ने गुप्त रूप से दो WWE फैक्शंस को साइन किया है और वो जल्द ही मेन रोस्टर का हिस्सा बनेंगे। चीफ कंटेंट ऑफिसर की जिम्मेदारी संभालने के बाद से ही द गेम ने कई टैलेंट्स की कंपनी में वापसी कराई थी। हालांकि, इनमें से कुछ रेसलर्स को WWE द्वारा रिलीज भी किया जा चुका है।

हालिया रिपोर्ट्स की माने तो दो फैक्शंस गैलस और ऑथर्स ऑफ पेन को Survivor Series के दौरान मेन रोस्टर का हिस्सा बनाया जा सकता है। ट्रिपल एच ने ऑथर्स ऑफ पेन को सीक्रेट रूप से साइन किया था लेकिन इस फैक्शन का अभी तक टीवी पर इस्तेमाल नहीं किया गया है। देखा जाए तो यह बहुत बड़ी खबर है और यह देखना रोचक होगा कि Survivor Series में नज़र आने की स्थिति में ये दोनों फैक्शंस क्या करने वाले हैं।

Triple H ने WWE के साथ काम करने के दौरान आई परेशानियों के बारे में की बात

WWE के चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच ने हाल ही में उन परेशानियों को लेकर बात की जिनका उन्हें इस रेसलिंग कंपनी में काम करते हुए सामना करना पड़ा। Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में द गेम ने उस समय को याद किया जब उन्हें बिना क्राउड के काम करना पड़ा और जब उन्हें बड़े इवेंट्स में काम करना पड़ा।

ट्रिपल एच ने कहा,

"मैंने जीरो से शुरू किया और इसके कई अलग पड़ाव को देखा। मैंने बिना क्राउड के काम किया और मैंने दुनिया के सबसे बड़े शोज में भी काम किया। मैंने प्रोसेस को समझा- सफलता और असफलता। जब आपको आगे बढ़ने का मौका मिलता है, तब आप नीचे जाते हैं और तब आपको पता नहीं होता है कि आपको वो मौका दोबारा मिलेगा या नहीं। मैं इससे गुजर चुका हूं।"

यह देखना रोचक होगा कि WWE ने गैलस और ऑथर्स ऑफ पेन के फ्यूचर को लेकर क्या प्लान बना रखा है। बता दें, ऑथर्स ऑफ पेन थंडरडोम एरा के दौरान सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर काम करते हुए दिखाई दिए थे। वहीं, गैलस को अभी तक NXT में ही परफॉर्म करने का मौका मिल पाया है।