Create
Notifications

WWE में Randy Orton को पूरे हुए 20 साल, Triple H ने दिया दिल छू लेने वाला बयान

ट्रिपल एच ने की रैंडी ऑर्टन की तारीफ
ट्रिपल एच ने की रैंडी ऑर्टन की तारीफ
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE के दिग्गज सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने कंपनी में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। द वाइपर के कंपनी में 20 साल पूरे करने के बाद ट्रिपल एच (Triple H) ने उनकी जमकर तारीफ की है। ऑर्टन और ट्रिपल एच ने रिंग में काफी ज्यादा काम साथ किया है। ऑर्टन ने अपना डेब्यू भी ट्रिपल के स्टेबल का हिस्सा रहते हुए किया था। हालांकि, बाद में ट्रिपल एच ने ऑर्टन को स्टेबल से बाहर कर दिया था।

दोनों मेगास्टार्स ने अनगिनत मौकों पर एक-दूसरे का सामना किया है और अलग-अलग शर्तों के हिसाब से मैच लड़ चुके हैं। ट्रिपल एच ने अब ट्विटर पर ऑर्टन की जमकर तारीफ की है।

उन्होंने लिखा, केवल कुछ ही लोग WWE में सबसे ऊंचे स्थान पर पहुंच पाते हैं और शायद कोई भी 20 साल तक ऐसा नहीं कर सकता है। मुझे रैंडी ऑर्टन को ऐसा करते देखने का सौभाग्य मिला। मैंने उन्हें स्टार, परफॉर्मर, लीडर, द मैन और पिता बनते देखा है। 20 साल के लिए बधाई हो रैंडी।
Only a few actually make it to the very, very top of @WWE, almost no one can do it for 20 years. I’ve had the honor of watching @RandyOrton do just that; and become the star, the performer, the leader, the man and the father I always knew he would. Congrats on 20 years, Randy!

ट्रिपल एच ने हाल ही में हार्ट संबंधित बीमारी के कारण इनरिंग एक्शन से संन्यास लेना पड़ा। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला रैंडी ऑर्टन के खिलाफ Raw में पिछले साल लड़ा था।

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान ने भी दिया बड़ा बयान

ट्रिपल एच द्वारा ट्विटर पर रैंडी ऑर्टन की तारीफ करने के बाद वीर महान ने भी इन दोनों दिग्गजों की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

"एक लैजेंड ने दूसरे लैजेंड की तारीफ की। रैंडी ऑर्टन को बधाई।"
@TripleH @WWE @RandyOrton A legend applauding a legend. 💪🏾🙏🏾Congratulations @RandyOrton!

इसके अलावा महान ने रैंडी ऑर्टन को लंबे और सफल करियर के लिए बधाई भी दी है। महान ने इस साल का WrestleMania मिस किया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने दमदार वापसी की है। लंबे समय से महान की वापसी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे और उनकी वापसी काफी असरदार रही है।

महान ने वापसी पर मिस्टेरियोज पर हमला बोला था। दूसरी तरफ रैंडी ऑर्टन की नजर WrestleMania Backlash में होने वाले टाइटल यूनिफिनकेशन मैच पर है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now