"अब इसे खत्म करते हैं"- WWE Hall of Famer का फेमस Superstar के खिलाफ एक और बार मैच बुक होने पर फूटा गुस्सा, कही बड़ी बात

स्टील केज मैच में बैकी लिंच का सामना हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस से होगा
WWE दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस ने कही बड़ी बात

Trish Stratus: WWE स्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) और हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) इस समय एक-दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। इसी बीच WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस ने बैकी लिंच के खिलाफ मैच को लेकर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है और कहा कि उन्हें कब तक बैकी लिंच का सामना करना पड़ेगा।

इस हफ्ते Raw में इन दोनों स्टार्स के बीच मैच हुआ था। ये मैच डबल काउंटआउट से खत्म हो गया था। एडम पीयर्स ने दोनों के बीच स्टील मैच के लिए बुक कर दिया है। इस मैच के ऐलान के बाद से ही WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस काफी ज्यादा गुस्सा है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर कमेंट भी किया है। उन्होंने मैच के ऐलान के बाद गुस्से निकालते हुए कहा,

"मुझे कितनी बार बैकी लिंच का सामना करना पड़ेगा। केज मैच? ब्रिंग इट ऑन! अब इसे यही पर खत्म करते हैं।"

WWE हॉल ऑफ फेमर Trish Stratus और Becky Lynch काफी समय से हैं एक-दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी समय से दुश्मनी चल रही है। दोनों ही स्टार्स के बीच पहला मैच Night of Champions में हुआ था। इस मैच में जोई स्टार्क ने इंटरफेयर किया था, जिस वजह से बैकी लिंच को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद उम्मीद की जा रही थी कि ये दोनों ही स्टार्स SummerSlam में आमने-सामने आ सकती हैं, लेकिन कुछ कारणों की वजह से ये मैच नहीं हो सका था।

अब WWE ने इन दोनों स्टार्स को स्टील केज मैच में बुक किया है। ये पहली बार होगा जब ट्रिश स्ट्रेटस इस तरह के मैच का हिस्सा बन रही हैं। ऐसे में सभी की निगाह इस मैच पर टिक गई है। दोनों ही स्टार्स को अपने जबरदस्त इन-रिंग वर्क के लिए जाना जाता है। ऐसे में फैंस को एक बार फिर से दमदार मैच देखने को मिल सकता है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इन दोनों स्टार्स को एक-दूसरे के खिलाफ बुक करता है। मैच में लीटा की वापसी हो सकती है और वो ज़ोई स्टार्क को दखल देने से रोक सकती हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now