WWE फैंस द्वारा नापसंद किए जाने वाले फेमस Superstar को लेकर The Undertaker ने दिया बड़ा बयान, तारीफों के बांधे पुल

Ujjaval
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने डॉमिनिक मिस्टीरियो की तारीफ की
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने डॉमिनिक मिस्टीरियो की तारीफ की

The Undertaker: WWE में डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) का कैरेक्टर पिछले दो सालों में काफी बेहतर हो गया है। वो एक साधारण रेसलर से सीधा कंपनी में सबसे बड़े हील स्टार्स में से एक बन गए हैं। फैंस और कई रेसलर्स उनके काम की तारीफ कर चुके हैं। अब WWE Hall of Famer द अंडरटेकर (The Undertaker) भी मिस्टीरियो की प्रशंसा करते हुए नज़र आए।

द अंडरटेकर ने हाल ही में अपने पॉडकास्ट पर डॉमिनिक मिस्टीरियो और जजमेंट डे की जमकर तारीफ की। टेकर को लगता है कि मौजूदा समय का रोस्टर काफी जबरदस्त रहा है। उन्होंने जजमेंट डे को लेकर बात की और फिर बताया कि डॉमिनिक मिस्टीरियो एक शानदार हील हैं। उनके अनुसार काफी समय बाद एक ऐसा सुपरस्टार आया है, जिनसे फैंस इतनी नफरत करते हैं। उन्होंने कहा,

"अभी टैलेंट के मामले में काफी गहराई है। इस समय कई सारे सुपरस्टार्स आगे आ रहे हैं, जैसे द जजमेंट डे। डेमियन प्रीस्ट और डॉमिनिक मिस्टीरियो, वो लोग काफी अच्छे हैं। हमारे पास काफी समय में ऐसा हील (डॉमिनिक मिस्टीरियो) आया है, जिसे इतनी हीट (बू) मिलती है।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो अभी चोटिल हैं

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने 15 अप्रैल 2024 को Raw के एपिसोड में एक बड़ा मैच लड़ा था। उनका सामना एंड्राडे से देखने को मिला था। फैंस को यह मैच काफी पसंद आया लेकिन मुकाबले के दौरान एक मौके पर मिस्टीरियो चोटिल हो गए। इसके बावजूद उन्होंने मैच खत्म किया। इस मुकाबले में एंड्राडे को जीत मिली।

बाद में पता चलता कि मिस्टीरियो को कोहनी में चोट आई है। पहले बताया गया कि उन्हें सर्जरी करानी पड़ सकती है लेकिन हालिया रिपोर्ट में साफ हो गया कि मिस्टीरियो थैरेपी से ठीक हो सकते हैं। चोटिल होने के बावजूद डॉमिनिक मिस्टीरियो लगातार शोज़ का हिस्सा बन रहे हैं। पिछले हफ्ते उनके बदले सैंटोस इस्कोबार ने जेडी मैकडॉना के साथ मिलकर टैग टीम मैच में काम किया था।

इस हफ्ते Raw के एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट, फिन बैलर और जेडी मैकडॉना vs रिकोशे, एंड्राडे और जे उसो टैग टीम मैच के दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो रिंगसाइड पर थे। उन्होंने रेफरी का ध्यान भटकाने की कोशिश भी की। इसके बावजूद नतीजे में कोई फर्क नहीं आया। जे, एंड्राडे और रिकोशे की जीत हुई।