WWE Raw के मेन इवेंट में 6 Superstars ने मिलकर मचाया तहलका, फेमस Superstar की गलती के कारण वर्ल्ड चैंपियन को मिली करारी हार 

Ujjaval
WWE Raw का मेन इवेंट जबरदस्त रहा
WWE Raw का मेन इवेंट जबरदस्त रहा

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का मेन इवेंट मैच काफी जबरदस्त रहा। जजमेंट डे (Judgement Day) के सुपरस्टार्स का मुकाबला जे उसो, एंड्राडे और रिकोशे के खिलाफ हुआ। सभी स्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन तालमेल की कमी के कारण जजमेंट डे को बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

WWE ने पहले ही Raw के लिए डेमियन प्रीस्ट, जेडी मैकडॉना और फिन बैलर का जे उसो, रिकोशे और एंड्राडे के खिलाफ सिक्स मैन टैग टीम मैच बुक कर दिया था। मेन इवेंट में दोनों टीमें आमने-सामने आई और यहां कई जबरदस्त मूव्स का दोनों टीमों ने उपयोग किया। मुकाबले के दौरान वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को काफी ताकतवर दिखाया गया और उन्होंने विरोधियों की लगातार हालत खराब की।

अंत में वो अपनी टीम को जीत दिलाने के करीब आ गए थे। वो जे उसो को टॉप रोप से नीचे फेंकने वाले थे लेकिन जेडी मैकडॉना के कारण उन्हें सफलता नहीं मिली। साफ तौर पर प्रीस्ट और जेडी के बीच तालमेल की कमी नज़र आई। इसके बाद चीज़ें पूरी तरह से पलट गई और फिर फिन बैलर को टैग मिला।

जे उसो ने अकेले दम पर काम किया। उन्होंने पहले डेमियन प्रीस्ट और जेडी मैकडॉना की हालत खराब की। इसके बाद उन्होंने फिन बैलर को स्पीयर दिया और फिर स्प्लैश देकर पिन किया। इसी के साथ जे उसो, एंड्राडे और रिकोशे की जीत हुई। मैच के बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट गुस्से में रिंग में आए और उन्होंने जे उसो को कंफ्रंट किया। दोनों एक-दूसरे को घूरने लगे।

WWE Backlash 2024 में होगा डेमियन प्रीस्ट और जे उसो का वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच

जे उसो ने कुछ हफ्ते पहले Raw के एक एपिसोड में फैटल 4 वे मैच जीता था और इसी के चलते उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच मिला। Backlash 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में जे उसो अब डेमियन प्रीस्ट को इस टाइटल के लिए चैलेंज करने वाले हैं। जे और डेमियन दोनों ही जबरदस्त इन-रिंग स्टार्स हैं। अभी तक उनकी स्टोरीलाइन को उतनी बढ़िया तरह से आगे नहीं बढ़ाया गया लेकिन उम्मीद है कि जब यह दोनों रेसलर्स रिंग में आएंगे, तो अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लेंगे।