WWE दिग्गज The Undertaker ने रिटायरमेंट से बाहर आकर रिंग में वापसी करने को लेकर दिया बड़ा बयान, क्या जल्द होगा डैडमैन का रिटर्न?

WWE
WWE रिंग में क्या एक बार फिर डैडमैन की वापसी?

The Undertaker: WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने चार साल पहले अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया (WrestleMania) में लड़ा था। इस मैच में उनके साथ एजे स्टाइल्स (AJ Styles) थे और इन दोनों के बीच बोन्यार्ड मैच हुआ था। हाल में टेकर ने बताया कि वह अब भी रेसलिंग रिंग में वापस आना चाहते हैं।

उन्होंने सबसे पहले यह बात अपनी पत्नी को बताई थी। Six Feet Under Podcast में उन्होंने अपनी वापसी की ख्वाहिश को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि अब भी उन्हें रह रहकर उन्हें वापस आने की इच्छा होती है। अंडरटेकर ने कहा

"मेरे लिए वह बहुत मुश्किल था। मैं आज भी उससे लड़ने का प्रयास करता हूं। इससे इंटरनेट को बात करने का मौका मिलेगा। मैं अभी ऑस्ट्रेलिया से आया था और मिशेल मैक्कूल के साथ बात कर रहा था। मैंने कहा कि मैं वापस आने के बारे में सोच रहा हूं। उन्होंने 15 सेकंड्स के लिए मुझे देखा और कहा कि आप कैसे यह सोच रहे हैं। आप हर उस चीज को दांव पर लगा देंगे जो आपने पहले ही ठीक की हैं। अब आप रिटायर्ड हैं और आप उसको भी रिस्क पर लगा देंगे। मैंने कहा कि हां मैं सबकुछ रिस्क करने को तैयार हूं। 30 सेकंड बाद उन्होंने कहा किं मैं ट्रेनिंग कब शुरू कर रहा हूं। मैंने कहा कि तुम वाकई में मेरी इंश्योरेंस पॉलिसी को पाना चाहती हो, हैं ना? मुझे लगता है कि मैं अब इससे दूर हो गया हूं लेकिन कभी कभी मुझे वह इच्छा होती है और बहुत अजीब लगता है।"

WWE दिग्गज ने स्टिंग के साथ काम करने की इच्छा जताई

AEW Revolution 2024 में स्टिंग ने रेसलिंग जगत को अलविदा कह दिया था। प्रोफेशनल रेसलिंग में इंट्रेस्ट रखने वाले लोग यह चाहते थे कि स्टिंग और अंडरटेकर का मैच हो। अब स्टिंग के रिटायरमेंट के बाद ऐसा होना कहीं से भी संभव नहीं है। इसके बारे में बात करते हुए टेकर ने कहा

"अगर स्टिंग ने रिटायरमेंट ना ली होती तो यह जरूर होता। उन्होंने सारी चीज का मजा खत्म कर दिया। मेरे घुटने नए हैं, और वह आकर रिटायर हो गए जिसकी वजह से हम दोनों को नाराजगी का सामना करना पड़ेगा।"