"उन्होंने Brock Lesnar को गुस्सा दिलाया"- WWE दिग्गज ने द बीस्ट के मैच को लेकर किया बहुत बड़ा दावा

bobby lashley brock lesnar angry
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को बड़े मैच के दौरान आया गुस्सा?

Brock Lesnar: WWE Elimination Chamber 2023 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का आमना-सामना हुआ। इस मैच का अंत विवादों में घिरा रहा क्योंकि लैसनर ने हर्ट लॉक से बचने के लिए द ऑलमाइटी को लो ब्लो लगा दिया था। अब रेसलमेनिया (WrestleMania 39) के लिए Brock Lesnar vs ओमोस मैच का ऐलान किया गया है।

अब Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw शो पर विंस रुसो ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि Elimination Chamber में मैच के दौरान लैश्ले के कारण शायद द बीस्ट को असली में गुस्सा आ गया था। उन्होंने कहा,

"मैं सोच रहा हूं कि ये बात बहुत अजीब है। हमने देखा है कि लैसनर अगर किसी के साथ काम नहीं करना चाहते तो वो ऐसा कभी नहीं करते। आपको जिंदर महल याद होंगे, जिनकी जगह एजे स्टाइल्स ने ली थी। मुझे लगता है कि उस मैच में भी ऐसा ही कुछ हुआ, जहां लैसनर, बॉबी लैश्ले के साथ काम नहीं करना चाहते थे।"

विंस ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा,

"इस कहानी को जानबूझकर लंबा खींचा जा रहा है। मुझे लगता है कि उस मैच में बॉबी लैश्ले ने ऐसा कुछ किया, जिसने ब्रॉक लैसनर को गुस्सा दिला दिया था। लैसनर ने लैश्ले को लो ब्लो लगा दिया था, उसके बाद Raw में हुए MVP लाउंज में द बीस्ट आए, लेकिन लैश्ले उनपर अटैक करने के लिए बाहर नहीं आए।"

youtube-cover

Brock Lesnar ने WWE WrestleMania के लिए Bray Wyatt के साथ फ्यूड के ऑफर को ठुकराया?

Elimination Chamber से पूर्व ब्रे वायट ने घोषणा की थी कि वो Brock Lesnar vs बॉबी लैश्ले मैच के विजेता को अपना अगला टारगेट बनाएंगे। मैच में लैश्ले को DQ से जीत मिली और अब ऐसा लगता है जैसे वायट ने अपने टारगेट को चुन लिया है क्योंकि Raw के हालिया एपिसोड में उन्होंने द ऑलमाइटी को डराने की कोशिश की थी।

Fightful Select की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE ने एक समय पर लैसनर और वायट को आमने-सामने लाने का प्लान बनाया था, लेकिन पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने वायट के साथ काम करने से इनकार कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now