Create

"मैं CM Punk के खिलाफ लड़ना चाहता हूं" - WWE लैजेंड का बहुत बड़ा बयान

रेसलिंग बिजनेस के दिग्गज हैं सीएम पंक
रेसलिंग बिजनेस के दिग्गज हैं सीएम पंक

सीएम पंक (CM Punk) के लिए AEW में विपक्षियों की कोई कमी नहीं है। वह तीन बार के पूर्व WWE चैंपियन डस्टिन रोड्स (Dustin Rhodes) के लिए ड्रीम विपक्षी हो सकते हैं। पंक ने अगस्त 2021 में AEW ज्वाइन किया था और रेसलिंग के सबसे ऐतिहासिक रिटर्न में से एक की थी। सात सालों तक रिंग से दूर रहने के बाद फैंस को पंक की वापसी की उम्मीद नहीं थी।

हालांकि, पंक ने वापसी करते हुए AEW में शानदार शुरुआत की है। 43 साल के पंक ने ट्विटर पर लिखा था कि उन्हें एक विपक्षी की तलाश है और इस पोस्ट में उन्होंने कई दिग्गजों को टैग भी किया था। उन्होंने यह भी मेंशन किया था कि एडी किंग्सटन उनके विपक्षी बनने योग्य नहीं हैं। इस ट्वीट का जवाब देते हुए डस्टिन रोड्स ने ट्वीट किया कि पंक उनके लिए लंबे समय से ड्रीम विपक्षी रहे हैं।

उन्होंने लिखा, आपको कुछ ऐसा बताना चाहूंगा जो शायद आप नहीं जानते। लंबे समय से आप मेरे लिए ड्रीम मैच रहे हैं। मुझे भरोसा है कि जब समय आएगा तो यह मैच काफी शानदार होगा। शायद यह मेरे लिए सबसे बेस्ट मुकाबला होगा। यदि हमें 20 से अधिक मिनट का समय मिलता है तो मैच शानदार बनेगा। इससे कम में बात नहीं बन पाएगी।
Gonna tell you something you may not know. You have been a dream match of mine for a while. I believe when the time comes, the storied, passionate match will be worth *****, and perhaps one of the best I have ever had! If we get 20+ minutes. Wouldn't take anything less. 🤘🏼💙 twitter.com/CMPunk/status/…

सीएम पंक ने WWE में डस्टिन रोड्स के भाई कोडी रोड्स का किया है सामना

पूर्व WWE चैंपियन ने डस्टिन रोड्स के भाई कोडी रोड्स का सामना WWE में किया है। 2008 में कोडी ने पंक को SmackDown के एपिसोड में काउंट-आउट के जरिए हराया था। हालांकि, पंक ने ब्लू ब्रांड के एक एपिसोड में कोडी के खिलाफ पिनफॉल से जीत हासिल की थी। 2005 में एक मैच में डस्टिन रोड्स, डस्टी रोड्स और माइक ग्राहम ने अब्दुल्लाह द बुचर, सीएम पंक और केविन सुलिवान को हराया था।

AEW में सीएम पंक और कोडी रोड्स का मुकाबला मार्की बन सकता था क्योंकि दोनों ही इस बिजनेस के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। हालांकि, कोडी दोबारा WWE में जा चुके हैं तो हमें यह मैच फिलहाल देखने को नहीं मिलने वाला है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment