Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown लाइव रिजल्ट्स: 25 सितंबर 2018

SENIOR ANALYST
न्यूज़
26 Sep 2018, 05:30 IST

En
स्मैकडाउन लाइव में हुआ जबरदस्त खुलासा

एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन

पेज ने पहले एंट्री की और पुराने मैचों के बारे में बताते हुए कहा कि इस बार मैच नो डिस्क्वालिफिकेशन और नो काउंट आउट पर होगा। उन्होंने पहले एजे स्टाइल्स को बुलाया तो वो आ गए है। लेकिन जो को बुलाया तो वो नहीं आए।

एजे स्टाइल्स: समोआ जो की यहां आने की हिम्मत नहीं है। वो सिर्फ पीछे से अटैक कर सकते है। सुपर शो डाउन में मैच को लेकर वो डरे हुए है।

अचानक बड़़ी स्क्रीन पर जो आ गए है। वो एजे स्टाइल्स के घर पहुंच हुए है और वहां से माइक्रोफोन से बात कर रहे है। और उन्होंने एजे स्टाइल्स का फिर मजाक बनाया। वो लगातार उनकी परिवार के बारे में कह रहे है। एजे स्टाइल्स की नेम प्लेट को भी वो दिखा रहे है। इस बीच एजे स्टाइल्स काफी डरे हुए लग रहे है। उन्होंने पेज को बात करने को कहा। लेकिन समोआ जो ने फिर भी नहीं मानी और फैमिली के बारे में बोलते रहे। जो ने इसके बाद अंदर जाकर दरवाजे की घंटी बजाई और जैसे ही दरवाजा खुला तो सामने डैडी होम था। और इसी के साथ स्मैकडाउन लाइव का शो समाप्त हो गया।


बैकस्टेज

बैकस्टेज में एडन इंग्लिश ने लाना की वीडियो होने की बात कही और अगले हफ्ते सभी को दिखाने की बात भी कह दी।

Advertisement

बैकी लिंच vs लाना

बैकी लिंच आ गई हैं। लाना भी रिंग में मौजूद है। मैच शुरू हो गया है। लाना काफी गुस्से में नजर आ रही है और उन्होंने बैकी पर अटैक भी कर दिया है। लेकिन ये मैच ज्यादा लंबा चला नहीं। इसे जीतने के लिए बैकी को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। बड़ी ही आसानी से उन्होंने ये मैच जीत लिया।

बैकी लिंच ने जीता मैच


नाकामुरा vs टाय डिलिंजर

दोनों के बीच मैच शुरू हो चुका है। नाकामुरा ने शुरू में की किक मारकर डिलिंजर को कवर किया लेकिन वो बच गए। इसके बाद वो किंगसाशा की तैयारी कर रहे है लेकिन डिलिंजर ने एल्बो मारकर नाकामुरा को नीचे गिरा दिया। नाकामुरा के ऊपर डिलिंजर हमला कर रहे है। नाकामुरा ने डिलिंजर को रिंग के नीचे फेंक दिया। लेकिन ये क्या रैंडी ऑर्टन ने आकर डिलिंजर पर हमला कर दिया। उन्होंने बुरी तरह उन्हें मारना शुरू कर दिया। रैंडी ने एल्बो और क्लोज लाइन देकर उन्हें नीचे गिरा दिया है। और इसके बाद एनाउंस टेबल पर ले जाकर पटक दिया है। इसके बाद उन्होंने खतरनाक डीडीटी एपरन के ऊपर से फ्लोर पर डिलिंजर को मार दिया है।वो बुरी तरह नीचे गिर गए है। इसके बाद मौके का फायदा उठाकर नाकामुरा ने भी रिंग में किंगसाशा डिलिंजर को मार दिया।


नेओमी,असुका vs मैंडी रोज, सोन्या डेविल

सभी सुपरस्टार्स रिंग में आ चुके है। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। असुका और नेअोमी ने दोनों को ज्यादा मौका नहीं दिया। असुका ने लगातार दोनों को किक मारकर नीचे गिरा दिया। सोन्या डेविल ने वापसी की कोशिश की लेकिन नेओमी ने उन्हें अपना फिनिशिंग मूव मार दिया। इसके बाद मैंडी रोज पर असुका ने अपना लॉक लगाकर ये मैच जीत लिया।

असुका और नेओमी ने जीता मैच।



रूसेव का सैगमेंट

रूसेव और लाना रिंग में आ चुके है। वो एडन इंग्लिश से जवाब मांगेंगे कि उन्होंने क्यों धोखा दिया।

रूसेव: पिछले हफ्ते एडन ने मेरे ऊपरहमला किया। और रूसेव डे को तोड़ दिया। तो मैं अब एडन को रिंग में आने के लिए कहता हूं और वो मुझे बताएंगे कि एडन ने ऐसा क्यों किया।

फैंस रूसेव डे का चैंट्स लगा रहे है। एडन इंग्लिश आ गए है।

एडन:मुझे पता है कि तुम गुस्सा हो। लेकिन इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। जब मैं तुमसे मिला था तुम टैलेंंट हो। लेकिन तुम्हारी चिंता कोई नहीं करता है। मैंने इसलिए तुम्हें ज्वाइन किया था।

एडन ने रूसेव डे की वीडियो सभी को दिखाई।

एडन: हम लोग काफी अच्छे थे। रैसलमेनिया में भी अच्छा सपोर्ट हमें मिला। हुआ क्या मैं बताता हूं। ये सब लाना की वजह से हुआ। इसमें इसकी गलती है।

इसके बाद एडन ने वो वीडियो दिखाई जहां पर लाना ने दखलअंदाजी की।

रूसेव: जब रूसेव और मैं साथ थे तब चीजें सही थी। लेकिन जब से लाना आई तब से सब खराब हो गया।

लाना: ये सच नहीं है। तुमने ये अच्छा काम किया है। लेकिन तुम रूसेव का सिर्फ प्रयोग कर रहे थे।

एडन: तुम रूसेव को सपोर्ट करती हो लेकिन इनके प्रति ईमानदार नहीं हो। अगर ऐसा है तो एक रात के बारे में तुम बता सकती हो।

एडन ने लाना के ऊपर बड़ा आरोप लगा दिया है और ये सस्पेंस छोड़ने के बाद वो चले गए है। रूसेव अब थोड़ा गुस्से से लाना को देख रहे है।


शेमस vs बिग ई

शेमस अपने पार्टनर सिजेरो के साथ पहुंच गए है। न्यू डे की टीम भी रिंग में अब मौजूद है।दोनों टीमों के बीच पहले माइक पर चैट हुई और इसके बाद अब शेमस और बिग ई के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। शेमस ने बिग ई पर अटैक करना शुरू कर दिया है। रिंग पर शेमस ने पंच मारने बिग ई को शुरू कर दिए लेकिन बिग ई ने शेमस को उठाकर रिंग के नीचे फेंक दिया। बिग ई ने रिंगकॉर्नर पर घुटने से शेमस के ऊपर जबरदस्त हमला कर दिया।

शेमस ने फिर वापसी की कोशिश की लेकिन बिग ई ने जबरदस्त किक मारकर शेमस को कवर किया लेकिन शेमस बच गए। बिग ई ने इसके बाद पॉवरबॉम्ब भी शेमस के दे मार दिया। बिग ई इसके बाद अंत अच्छे से नहीं कर पाए। बिग ई ने मौका का फायदा नहीं उठाया और इसके बाद शेमस ने पहले स्पीयर बिग ई को मारा और फिर शानदार किक मारकर ये मैच जीत लिया। ये शानदार जीत शेमस की है।

शेमस ने जीता मैच


बैकस्टेज

बैकी लिंच ने बैकस्टेज में शार्लेट फ्लेयर पर हमला कर दिया है।


मिज vs आर ट्रूथ

दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच शुरू हो गया है। आर ट्रूथ ने शुरू से ही अटैक करना शुरू कर दिया है। लगातार दो किक उन्होंने मिज को मार दी। मिज ने बचने की कोशिश की और वो रिंग के बाहर चले गए है। लेकिन कार्मेला की डर से फिर वो अंदर आ गए। मिज ने चालाकी से आर ट्रूथ पर हमला कर नीचे गिरा दिया और किक मारनी शुरू कर दी है। ट्रूथ ने इसके बाद रोलअप करने की कोशिश की लेकिन मिज ने अपने आप को बचा लिया। आर ट्रूथ लगातार मिज पर हमला कर रहे है।

मिज ने इसके बाद डीडीटी ट्रूथ को मार दिया लेकिन दो काउंट के बाद ट्रूथ खड़े हो गए। मिज ने इसके बाद घुटने से भी ट्रूथ पर हमला कर दिया है।ट्रूथ ने क्रासबॉडी मिज को मार दिया लेकिन इसके बाद मिज ने शानदार स्टनर ट्रूथ को मारकर कवर कर दिया। ट्रूथ बाल बाल बच गए है। ट्रूथ ने इसके बाद एल्बो से हमला कर दिया है। डेनियल ब्रायन ने भी बाहर से लगातार नजर मिज पर बनाकर रखी है। मिज और डेनियल के बीच थोड़ा बहुत नोंकझोंक देखने को मिली। जिसका फायदा मिज को मिल गया है। उन्होंने शानदार रनिंग किक आर ट्रूथ को मारकर कवर किया और ये मैच जीत लिया है।

मिज ने जीता मैच



आर ट्रूथ और कार्मेला का सैगमेंट

आर ट्रूथ और कार्मेला ने एंट्री कर ली है। दोनों ने मिज टीवी को लेते हुए ट्रूथ टीवी की शुरूआत की है। कार्मेला नए अंदाज में नजर आ रहे है। आर ट्रूथ ने अपने पहले गेस्ट का एलान कर दिया है। और उनके पहले गेस्ट डेनियल ब्रायन है। डेनियल ब्रायन आ गए है।

डेनियल ब्रायन ने आकर इस टीवो को मिज के प्रोग्राम से अच्छा बताया। और मिज की बेइज्जती शुरू करनी शुरू कर दी है। उन्होंने सुपर शो डाउन में मिज को हराने की बात कही। और wwe चैंपियनशिप जीतने की बात भी कही। डेनियल ने कहा कि वो बेस्ट है ये वो दिखाकर रहेंगे। इतने में मिज आ गए है। मिज ने आकर ट्रूथ को गलत करने को कहा। फैंस ट्रूथ टीवी को चैंट कर रहे है। मिज ने भी सुपर शो डाउन में डेनियल को बुरी तरह हराने की बात कह दी है।

मिज:तुम्हें फैंस प्यार करते है इसका मतलब ये नहीं की तुम मुझे हराने में कामयाब रहोगे। और तुम्हें एक बार फिर मैं हरा दूंगा। मेैं wwe चैंपियनशिप लेकर रहूंगा।

मिज ने इसके बाद डेनियल को चैलेंंज करते हुए उनका मजाक बनाया और इसके बाद आर ट्रूथ के ऊपर गुस्सा निकालते हुए अभी मैच के लिए बोल दिया।

आर ट्रूथ और कार्मेला लगातार इसके बीच में डांस कर रहे है। और उन्होंने फिर शुरू कर दिया है। मिज गुस्सा होकर पेज के पास गए और बोला की ये क्या मजाक है। ऐसा शो बनाने का क्या मतलब हैं?


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। सुपर शो डाउन का बिल्डअप इस समय दोनों ब्रांड में चल रहा है। सुपरस्टार्स इसकी तैयारी में लगे हुए है। पिछले कई एपिसोड शानदार हुए है। फैंस ने जैसा सोचा था उससे कुछ अलग ही यहां देखने को मिला। शायद पहली बार ऐसा हुआ कि शो को फैंस ने इतना पसंद किया। फैंस को अब स्मैकडाउन से भी काफी उम्मीदें हैं। इस हफ्ते भी यहां धमाका देखने को मिलेगा।

एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच सुपर शो डाउन में होने वाले चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन इस बार होगा। और दोनों के बीच फाइट भी देखने को मिल सकती है।इसके अलावा रूसेव और एडन इंग्लिश का रोल भी इस बार खतरनाक होगा। पिछले हफ्ते एडन ने रूसेव पर हमला कर दिया था।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...