WWE न्यूज: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले WWE के इवेंट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

WWE अक्टूबर 2019 में ऑस्ट्रेलिया में एक लाइव इवेंट का आयोजन करने वाला है। इसकी जानकारी WWE ऑस्ट्रेलिया के ट्विटर एकाउंट ने दी है। अब तक कंपनी ने इसके बारे में कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन नीचे दिए गए ट्वीट के मुताबिक आपके पसंदीदा रैसलर्स जल्द ही कंगारू कंट्री में प्रदर्शन करेंगे। आपको बताते चलें कि कंपनी ने पिछले साल भी वहां पर एक शो किया था, जिसका नाम सुपर शोडाउन था, जो इस साल सऊदी अरेबिया वाले शो का नाम है।

इवेंट के लिए जारी कि गई तस्वीर के आधार पर क्वीन शार्लेट फ्लेयर, स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली, इलायस,केविन ओवेंस इसका हिस्सा होंगे। इनके अलावा जो नाम इस शो का हिस्सा हो सकते हैं, उनमें ऑस्ट्रेलिया से WWE का हिस्सा बनीं बिली के और पेटन रॉयस शामिल हैं। वहीं बडी मर्फी भी शो का हिस्सा होंगे, जो एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक हैं और कंपनी के 205 लाइव शो का हिस्सा है। इन बड़े नामों के अलावा रोमन रेंस, फिन बैलर, बिग ई, ज़ेवियर वुड्स, और WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन भी शो का हिस्सा होंगे।

ये कंपनी के सतत प्रयासों का ही परिणाम है कि WWE के शो में दुनियाभर में बढ़ोत्तरी हो रही है। अब तक इस शो को लेकर कंपनी ने कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि एक्सट्रीम रूल्स या फिर समरस्लैम के बाद कंपनी इसकी घोषणा कर दे। ये देखना होगा कि क्या तब यही रैसलर्स शो का हिस्सा रहते हैं या इसमें कुछ अन्य नाम भी जुड़ेंगे।

ऐसा इसलिए है क्योंकि ड्रू मैकइंटायर,बैरन कॉर्बिन और मिज़ जैसे प्रमुख रैसलर्स इस पोस्टर का हिस्सा नहीं है। क्या ये आखिरी पलों में शो का हिस्सा होंगे, या फिर कुछ अन्य रैसलर्स जैसे कि डेनियल ब्रायन इसका हिस्सा बनेंगे?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं