WWE दिग्गज ने फेमस Superstar को मौजूदा चैंपियन के अटैक से बचाया, देखें वीडियो 

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

Drew Mcintyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) हाल ही में हुए WWE लाइव इवेंट में रिकोशे (Ricochet) को गुंथर (Gunther) से बचाने के लिए आगे आए। ब्रिजपोर्ट में हुए लाइव इवेंट में गुंथर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रिकोशे के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे। काफी मेहनत के बाद गुंथर मैच में जीत दर्ज करने में सफल हुए।

मैच के बाद गुंथर ने फेमस सुपरस्टार रिकोशे पर अटैक जारी रखा और पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर उन्हें बचाने के लिए आगे आए। इस वजह से मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को पीछे हटना पड़ा। थोड़ी ही देर बाद, मैकइंटायर और रिकोशे ने एक दूसरे को गले लगाकर हाथ मिलाया, जिसका क्राउड ने लंबी चीयरिंग के साथ अभिवादन किया।

आप यह वीडियो देख सकते हैं

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दुश्मनी के बावजूद की थी रिकोशे की तारीफ

ड्रू मैकइंटायर आज कंपनी के सबसे बड़े फेस में से एक हैं। रिकोशे को बचाने के लिए उनका आना फैंस को बहुत पसंद आया लेकिन हमेशा चीजें एक जैसी नहीं थी। 2019 में स्कॉटिश वारियर WWE प्रोग्रामिंग की सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले हील कैरेक्टर थे।

इसी दौरान रेड ब्रांड शो में उनकी और रिकोशे की दुश्मनी चल रही थी। 26 अगस्त 2019 को हुए Raw के एपिसोड में हुए दोनों के बीच सिंगल्स मुकाबला देखने मिला। सभी को चौंकाते हुए रिकोशे ने मैकइंटायर पर अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की। लगभग एक महीने बाद ड्रू ने द वन एण्ड ओन्ली को Raw में ही हराकर इसका बदला लिया।

youtube-cover

मैकइंटायर ने एक इंटरव्यू के दौरान रिकोशे की प्रशंसा करते हुए कहा

"मुझे तुरंत इस बात का पक्का पता नहीं था कि वह किस प्रकार का जुड़ाव था। समय के साथ इस बात को नहीं भूला जा सकता कि वो कितने बढ़िया परफ़ॉर्मर हैं। रिकोशे ने जो किया उसके बारे में चिंता करने की कोई जरूरत ही नहीं है। वो शानदार एथलीट हैं, वो वही कर रहे हैं जो उन्हें करना चाहिए। जब हमने यह सब शुरू किया तब मुझे नहीं लगा था कि हमारा कनेक्शन इतना जबरदस्त होगा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।