WWE में 666 दिनों बाद बादशाहत खत्म होने के बाद पूर्व चैंपियन ने लड़ा पहला मैच, चैंपियनशिप मुकाबले में फिर मिली चौंकाने वाली हार

गुंथर WWE में आईसी टाइटल हार चुके हैं
गुंथर WWE में आईसी टाइटल हार चुके हैं

WWE: WWE सुपरस्टार गुंथर (Gunther) ने हाल ही में बर्मिंघम, यूके में हुए लाइव इवेंट के जरिए इन-रिंग कम्पटीशन में अपनी वापसी की। यह पहला मौका था जब उन्होंने आईसी चैंपियनशिप गंवाने के बाद कोई मैच लड़ा हो। याद दिला दें, इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में रिंग जनरल के ऐतिहासिक आईसी चैंपियनशिप रन का अंत हो गया।

सैमी ज़ेन ने WrestleMania XL में गुंथर के 666 दिन लंबे आईसी चैंपियनशिप रन का अंत किया था। इम्पीरियम लीडर ने हालिया WWE लाइव इवेंट में अपने रिटर्न मैच में सैमी ज़ेन, फिन बैलर और चैड गेबल का फैटल 4वे मुकाबले में सामना किया। दुर्भाग्यवश, गुंथर को इस टाइटल मैच में भी चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के दौरान एरीना में मौजूद फैन ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि ज़ेन ने बैलर को पिन करते हुए इस फैटल 4 वे मैच को जीता था।

अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए गुंथर और कोडी रोड्स के बीच फिउड चाहते हैं जिम रॉस

रेसलिंग दिग्गज और लैजेंडरी कमेंटेटर जिम रॉस ने हाल ही में कहा कि वो गुंथर को कोडी रोड्स के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए फिउड करते हुए देखना चाहते हैं। जिम ने Grilling JR पॉडकास्ट पर बात करते हुए रोड्स और रिंग जनरल के बीच टाइटल मैच कराने का आईडिया दिया। इस दौरान दिग्गज ने इम्पीरियम लीडर की काफी तारीफ भी की।

जिम रॉस ने कहा,

"मैं कोडी रोड्स को गुंथर के खिलाफ टाइटल डिफेंड करते हुए देखना पसंद करूंगा। मैं गुंथर का बहुत बड़ा फैन हूं। उन्हें रेसलिंग की बारिकियां पता है। वो एक मशीन हैं, वो फिजिकल हैं, वो जो भी करते हैं वो काफी सच लगता है, उन्हें कहानी गढ़ना काफी अच्छे से आता है।"

गुंथर एकमात्र WWE सुपरस्टार नहीं थे जिनके WrestleMania XL में ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत हो गया था। कोडी रोड्स ने इस साल WrestleMania के नाईट 2 में रोमन रेंस को हराते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में उनके 1316 दिन लंबी बादशाहत का अंत कर दिया था। रिंग जनरल और रोमन दोनों ही WrestleMania के बाद से ही टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं और यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों को वापसी करने में अभी कितना वक्त लगने वाला है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now