Create

WWE के बड़े इवेंट में मौजूदा चैंपियन की हुई करारी हार, मेन इवेंट में चैंपियनशिप मैच के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में मचा बवाल

WWE का जबरदस्त लाइव इवेंट देखने को मिला, फैंस को आया मजा
WWE का जबरदस्त लाइव इवेंट देखने को मिला, फैंस को आया मजा

WWE का जबरदस्त लाइव इवेंट (Live Event) इस बार कोलंबस में हुआ। रॉ (Raw) सुपरस्टार्स ने इस लाइव इवेंट में शानदार काम किया। फैंस को इस लाइव इवेंट में कई अच्छे मैच देखने को मिले। फैंस ने भी सुपरस्टार्स को खास अंदाज में चीयर किया। विमेंस डिवीजन ने भी इस बार जबरदस्त काम किया और मेन इवेंट में भी फैंस को बहुत मजा आया। क्राउड ने भी सुपरस्टार्स का इस बार अच्छा साथ दिया। सभी सुपरस्टार्स ने इवेंट को सफल बनाने के लिए अपना पूरा दमखम दिखाया।

आइए कोलंबस में हुए WWE Live Event के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं:

-) WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिला। इस मैच में तीनों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और कुछ अच्छे मूव्स दिखाए। फिन बैलर ने अंत में प्रीस्ट और रॉलिंस को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। ये मैच मेन इवेंट में हुआ था।

-) विमेंस डिवीजन में भी शानदार टैग टीम मैच देखने को मिला। रिया रिप्ली, बियांका ब्लेयर और लिव मॉर्गन ने बैकी लिंच, कार्मेला और क्वीन जेलिना वेगा को हराया।

-) रे मिस्टीरियो और द मिज के बीच भी अच्छा मैच देखने को मिला। रे मिस्टीरियो ने द मिज के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की।

-) मिज टीवी का आयोजन भी इस इवेंट में किया गया था। रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो गेस्ट के रूप में नजर आए।

-) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और अल्फा अकादमी के बीच भी अच्छा मैच हुआ। द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने धमाकेदार जीत इस मैच में हासिल की।

-) ओमोस और आर ट्रुथ के बीच भी अच्छा मैच हुआ। ओमोस ने अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखा। ओमोस ने काफी आसानी से आर ट्रुथ को हरा दिया।

-) ऑस्टिन थ्योरी और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच भी सिंगल मैच हुआ। ऑस्टिन थ्योरी ने अच्छा मैच लड़ते हुए जीत हासिल की।

-) ब्रॉन ब्रेकर और रिडल का मुकाबला NXT चैंपियन डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के साथ हुआ। ये मैच काफी जबरदस्त रहा। कुछ दिन पहले ही जिगलर ने NXT चैंपियनशिप जीती थी। इस मैच में जरूर जिगलर और रॉबर्ट रूड को हार का सामना करना पड़ा।

Finn Balor defends his US Title against Priest and Rollins #WWEColumbus https://t.co/KhY9Usi1m2

नोट: कोलंबस में हुए लाइव इवेंट को WRESTLING BODYSLAM ने रिपोर्ट किया।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment