WWE Live Event रिजल्ट्स: Roman Reigns ने स्पीयर के जरिए दिग्गज को किया धराशाई, मौजूदा चैंपियन की हुई हार

WWE के शानदार लाइव इवेंट में फैंस को आया मजा
WWE के शानदार लाइव इवेंट में फैंस को आया मजा

WWE का शानदार लाइव इवेंट (Live Event) इस बार मिसिसिपी कोलिज़ीयम जैक्सन में हुआ। स्मैकडाउन (SmackDown) के बड़े सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में हिस्सा लिया। फैंस को काफी मजा इस इवेंट में आया। रोमन रेंस (Roman Reigns) का जलवा भी इस इवेंट में देखने को मिला। विमेंस डिवीजन ने भी जबरदस्त काम किया। फैंस ने भी अपने अंदाज में फेवरेट सुपरस्टार्स को चीयर किया।

WWE WrestleMania 38 को देखते हुए भी ये लाइव इवेंट काफी अच्छा रहा। हालांकि रोंडा राउजी इस इवेंट में नजर नहीं आईं। ये सुनकर जरूर वहां बैठे फैंस को बुरा लगा होगा। रोमन रेंस के होने से फैंस को जरूर मजा आया। रोमन रेंस की एंट्री पर फैंस ने उनका जोरदार अंदाज में स्वागत भी किया था। मैकइंटायर भी इस बार अलग रोल में नजर आए थे।

आइए मिसिसिपी कोलिज़ीयम जैक्सन में हुए WWE Live Event के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं:

-) विमेंस डिवीजन की तरफ से खास टैग टीम मैच देखने को मिला। साशा बैंक्स और नेओमी का मुकाबला SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और सोन्या डेविल के साथ हुआ। इस मैच में साशा बैंक्स और नेओमी ने शानदार जीत हासिल की।

-) हैप्पी कॉर्बिन और शिंस्के नाकामुरा के बीच भी अच्छा मुकाबला देखने को मिला। नाकामुरा के साथ रिक बूग्स भी मौजूद थे। हैप्पी कॉर्बिन ने शानदार अंदाज में जीत हासिल की।

-) शायना बैजलर और आलिया के बीच भी जबरदस्त सिंगल मैच हुआ। शायना बैजलर ने इस मैच में जीत हासिल की। बैजलर का खतरनाक रूप इस मैच में देखने को मिला था।

-) रिकोशे और सैमी जेन के बीच भी WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच हुआ। रिकोशे ने सैमी जेन को हराकर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड की।

-) द उसोज ने अपनी SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को रिज हॉलैंड, शेमस और कोफी किंग्सटन, जेवियर वुड्स के खिलाफ डिफेंड की। ये ट्रिपल थ्रेट मैच काफी शानदार रहा। द उसोज की इस मैच में जीत हुई।

-) रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड किया। दोनों ने काफी तगड़ा एक्शन फैंस को दिखाया। रोमन रेंस ने मैकइंटायर को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की।

नोट: कोलंबस में हुए लाइव इवेंट को WRESTLING BODYSLAM ने रिपोर्ट किया।