Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स, एबरडीन: 7 नवंबर 2016

मयंक मेहता

WWE इस समय यूरोपियन टूर पर है और इस समय वो है एबरडीन, स्कॉटलैंड में जहां हिस्सा लिया स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार्स ने। आज के शो का मेन इवेंट था WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चैम्पियन एजे स्टाइल्स और डीन एम्ब्रोज़ के बीच। आज के शो में स्टेडियम दर्शकों से भरा हुआ था और नीचे क्राउड की एक फोटो भी है।

एबरडीन में हुए लाइव इवेंट्स के रिजल्ट्स:
  • डॉल्फ जिगलर vs द मिज(मरिस के साथ) इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप के लिए

शो की शुरुआत हुई इंटरकोंटिनेंटल चैंपियनशिप के मैच के साथ और वहाँ का क्राउड़ जिगलर के लिए पागल नज़र आया। मैच में एक पल ऐसा भी आया, जब मरिस ने मैच में दखल देना चाहा और ऐसा लग रहा था कि जिगलर यह मैच हार जाएंगे। हालांकि जिगलर ने वापसी की और सुपरकिक के जरिए मिज को गिराया और उन्हें पिन करकर मैच अपने नाम किया और चैंपियनशिप को भी अपने पास रखा।

डॉल्फ जिगलर ने द मिज को हराया
  • जैक स्वैगर vs कर्ट होकिंस

कर्ट होकिंस का वापसी के बाद हार का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा और उन्हें एक मिनट के अंदर जैक स्वैगर ने हरा दिया। यह हार थोड़ी हैरान करने वाली है, क्योंकि उन्होंने उनकी वापसी पर काफी ज़ोर दिया था। पूर्व वर्ल्ड चैम्पियन होने के नाते जैक स्वैगर को लाइव टीवी पर इतना मौका नहीं मिल रहा। जैक स्वैगर ने कर्ट होकिंस को हराया

  • राइनो-हीथ स्लेटर vs द उसोस vs टाइलर ब्रीज और फैनडानगो

राइनो और हीथ स्लेटर चैम्पियन के रूप में अब तक शानदार काम कर रहे है और इन दोनों के बीच शानदार तालमेल भी देखने को मिल रहा है उन्होंने अब तक अपने टाइटल को बरकरार रखा है। आज की रात हीथ स्लेटर और राइनो को क्राउड़ से अच्छा समर्थन मिला। इस मैच में ब्रीजैंगो ने भी हिस्सा लिया, जिन्हें हाल में लाइव इवेंट में टाइटल के लिए ज्यादा मौका मिल रहा है, जोकि उनके लिए अच्छा साइन है। इस मैच में स्लेटर-राइनो ने जे उसो को पिन करकर मैच अपने नाम किया। राइनो-हीथ स्लेटर ने द उसोस और टाइलर ब्रीज और फैनडानगो

  • नाओमी और निकी बैला vs कार्मेला और नटालिया

निकी बैला को शुरुआत में क्राउड़ ने जबरदस्त स्वागत किया और मैच में बेबीफेस टीम की हील के ऊपर जीत हुई। मैच के अंत में निकी बैला ने कार्मेला पर हमला किया। कार्मेला हील के रूप में शानदार काम कर रही है और वो हारने के बावजूद मजबूत नज़र आ रही है। नटालिया और नाओमी को भी थोड़ी चमक मिली।

नाओमी और निकी बैला ने कार्मेला और नटालिया को हराया
  • बैरन कोर्बीन vs कलिस्टो

अगला मुक़ाबला हुआ बैरन कोर्बीन और कलिस्टो के बीच हुआ और इस मैच में असली मुक़ाबला कोर्बीन के साइज और कलिस्टो की स्पीड का था। अंत में साइज की जीत हुई और एक दम से कोर्बीन ने एंड ऑफ डेज हिट किया और पिनफॉल के जरिए जीत की। कलिस्टो और बैरन कोर्बीन ने रुसेव और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ अपनी कहानी खत्म होने के बाद पूरी लय ही खो दी। बैरन कोर्बीन ने कलिस्टो को हराया

  • अमेरिकन अल्फा और केन vs ब्रे वायट, ल्यूक हार्पर और रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन ने वायट फैमिली के साथ टीम बनाए रखी और इस टीम में दम भी नज़र आ रहा है। अंत में रैंडी ऑर्टन ने जेसन जॉर्डन को RKO दिया और गेबल को ब्रे वायट ने सिस्टर एबीगेल दिया। हालांकि मैच के अंत में केन ने ल्यूक हार्पर को चोक स्लैम देकर मैच में जीत हासिल की। अमेरिकन अल्फा और केन ने ब्रे वायट, ल्यूक हार्पर और रैंडी ऑर्टन को हराया

  • हाइप ब्रदर्स vs एसेंशन

यह मैच बस टाइम को पूरा करने के लिए था और हाइप ब्रदर्स ने आसानी से यह मैच जीत लिया और हमेशा की तरह मोजो राउली ने काफी प्रभावित किया।

हाइप ब्रदर्स ने एसेंशन को हराया
  • बैकी लिंच vs एलेक्सा ब्लिस

जैसे कि उम्मीद थी क्राउड़ बैकी लिंच के साथ था और यह एक शानदार मैच भी था और बैकी लिंच ने एलेक्सा ब्लिस को टैप आउट कराया और चैंपियनशिप को रिटेन किया। ब्लिस हील के रूप में शानदार काम कर रही है और वो यह आगे भी जारी रखेंगी।

बैकी लिंच ने एलेक्सा ब्लिस को हराया
  • एजे स्टाइल्स vs डीन एम्ब्रोज़ (WWE चैंपियनशिप)

आखिरकार आजे के बड़े इवेंट के बाद समय आया मेन इवेंट का। दोनों सुपरस्टार्स को क्राउड़ से अच्छा समर्थन मिला और क्राउड़ को इस मैच का इंतज़ार भी था। इन दोनों का मैच पहले की तरह शानदार था और इनका तालमेल भी अच्छा लगा, क्योंकि यह काफी समय से साथ काम कर रहे है। मैच के अंत में एजे स्टाइल्स ने जीत दर्ज की, लेकिन मैच के बाद डीन एम्ब्रोज़ ने एजे को डर्टी डीड्स दे दिया।

एजे स्टाइल्स ने डीन एम्ब्रोज़ को हराया लेखक- गोकुल नायर, अनुवादक- मयंक मेहता
Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...