WWE Live Event रिजल्ट्स, हैम्बर्ग, 16 मई 2019: एजे स्टाइल्स ने 13 बार के पूर्व चैंपियन को हराया 

Ankit
Enter caption

WWE का लाइव इवेंट दुनियाभर में होता है और इस बार स्मैकडाउन का लाइव इवेंट हैम्बर्ग में हुआ।इस दौरान डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार ने रिंग में मैच नहीं लड़ा लेकिन रॉ के सुपरस्टार एजे स्टाइल्स, समोआ जो, मिज के साथ साथ सिजेरो ने भी यहां दस्तक दी।

कई सारी चैंपियनशिप यहां डिफेंड की गई जबकि कुछ बड़े मैच भी देखने को मिले। मनी इन द बैंक अब करीब है तो उसके लिए बिल्ड अप साफ देखने को मिले। स्मैकडाउन के लगभग सभी टॉप स्टार्स ने इस इवेंट में हिस्सा लिया। बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर की कमी काफी खली।

चलिए नजर डालते हैं हैम्बर्ग में हुए स्मैकडाउन के लाइव इवेंट के परिणामों पर-

-मैट हार्डी और अपोलो क्रूज की जोड़ी ने रुसेव और शिंस्के नाकामुरा को हराया उसके बाद लार्स सुलिवन ने हार्डी और क्रूज पर अटैक किया।

-जेवियर वुड्स ने करीब 2 मिनट के अंदर सिजेरो पर जीत दर्ज की।

-WWE की विमेंस टैग टीम चैंपियन द आइकोनिक्स (पेटन राइय और बिली के ) ने द काबूकी (असुका और कायरी सेन ) और मैंडी रोज-सोन्या डेविल को हराया।

-एजे स्टाइल्स का मैच रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हुआ , स्टाइल्स ने फिनोमिनल फॉर आर्म मारकर 13 बार के पूर्व चैंपियन रैंडी ऑर्टन को पिन किया।

-रोवन ने सिंगल्स मैच में अली को हराया।

-मिज अपने शो के नए एपिसोड के साथ बाहर आए और उनके गेस्ट समोआ जो थे। इसी दौरान एंड्राडे बाहर आए और मुकाबले के लिए चुनौती दी।

-WWE यूएस चैंपियन समोआ जो ने अपने टाइटल को एंड्राडे और मिज के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच डिफेंड किया।

-WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने केविन ओवेंस को हराया क्योंकि सिजेरो ने उनपर अटैक किया था और मुकाबला डिसक्वालिफाई हुआ था।

-मेन इवेंट में कोफी किंग्सटन ने जेवियर वुड्स के साथ टीम बनाई और केविन ओवेंस -सिजेरो की जोड़ी को हराया। आपको बता दें कि कोफी और ओवेंस टाइटल के लिए मनी इन द बैंक में लड़ने वाले हैं।

.WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं