Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स: Roman Reigns ने स्पीयर से अपने दुश्मन को चैंपियनशिप मैच में किया धराशाई, पूर्व चैंपियन को लगा बहुत बड़ा झटका

WWE Live Event में देखने को मिला रोमन रेंस के स्पीयर का दम
WWE Live Event में देखने को मिला रोमन रेंस के स्पीयर का दम
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE ने हाल ही में जॉनसन सिटी में लाइव इवेंट का आयोजन कराया और इसमें सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। शो की शुरुआत में दो दिग्गज विमेंस सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच से हुआ। मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ डिफेंड किया।

शो में कुल मिलाकर सिर्फ दो चैंपियनशिप मैच ही देखने को मिले। रोमन रेंस के अलावा उनके कजिन द उसोज ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया। उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को फैटल 4वे मैच में डिफेंड किया। आपको बता दें कि SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और आईसी चैंपियन रिकोशे इस इवेंट का हिस्सा नहीं थे।

इस लाइव इवेंट में 6 मुकाबले और एक सैगमेंट देखने को मिला। इसमें तीन सिंगल्स, दो टैग टीम और एक फैटल 4वे टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। पूर्व चैंपियन सैमी जेन को इस इवेंट में बड़ा झटका लगा और गिटार कॉम्पीटीशन में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

नेओमी, साशा बैंक्स, नटालिया, शायना बैजलर, सोन्या डेविल, आलिया, रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर, द उसोज, हैप्पी कॉर्बिन, मैडकैप मॉस, शेमस, रिज हॉलैंड, शिंस्के नाकामुरा, सैमी जेन, रिक बूग्स, लोस लोथारियस और द वाइकिंग रेडर्स ने इस इवेंट में हिस्सा लिया।

आइए WWE Live Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स के ऊपर नजर डालते हैं:

#) साशा बैंक्स और नटालिया के बीच मुकाबला DQ के जरिए खत्म हुआ। शायना बैजलर ने साशा बैंक्स पर अटैक किया था, लेकिन बाद में नेओमी ने अपनी पार्टनर को बचाया था। इसके बाद शो में एक टैग टीम मैच को बुक किया गया था।

#) पूर्व आईसी चैंपियन सैमी जेन और रिक बूग्स के बीच गिटार प्रतियोगिता देखने को मिली। हालांकि जेन का बुरा समय यहां पर भी जारी रहा और उन्हें इसमें हार का सामना करना पड़ा।

#) शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स ने टैग टीम मुकाबले में लोस लोथारियस को हराया।

#) साशा बैंक्स और नेओमी की टीम ने नटालिया और शायना बैजलर को टैग टीम मुकाबले में शिकस्त दी।

#) WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल ने ओपन चैलेंज दिया और इसे आलिया ने स्वीकार किया। अंत में आलिया ने रोलअप के जरिए डेविल को हराया।

#) द उसोज ने फैटल 4वे मुकाबले में वाइकिंग रेडर्स, शेमस एवं रिज हॉलैंड और हैप्पी कॉर्बिन एवं मैडकैप मॉस को हराते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) मेन इवेंट में रोमन रेंस ने पूर्व चैंपियन और दिग्गज सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया। रोमन रेंस ने स्पीयर देते हुए मैकइंटायर को धराशाई किया और इस मैच को जीता।

Time to celebrate, Sasha Banks & Naomi win. #WWEJohnsonCity https://t.co/FFOnOtnIYz
Always good to be back in Tennessee, it’s gonna be a good one tonight!Use #WWEJohnsonCity to see yourself on the big screen tonight! Let’s go!!!! https://t.co/oaANMSrEgB

नोट: Wrestlezone ने लाइव इवेंट में हुए सभी मैचों को रिपोर्ट किया।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now