WWE रिजल्ट्स: सबसे बड़े हील और मौजूदा चैंपियंस की हार, मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के खिलाफ दिग्गज को मिली हार 

WWE
WWE Holiday Tour में कौन-कौन से सुपरस्टार्स की जीत हुई?

WWE: WWE ने 2 दिसंबर को बंगोर में WWE Holiday Tour लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इसमें रॉ (Raw) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लेते हुए फैंस का मनोरंजन किया। मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) vs शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) स्ट्रीट फाइट मैच देखने को मिला।

इस इवेंट में कुल मिलाकर 9 जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले। इस बीच मौजूदा चैंपियन के लिए यह शो ज्यादा यादगार नहीं रहा। WWE के सबसे बड़े हील (नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन) डॉमिनिक और डेमियन प्रीस्ट (अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन) को अपने-अपने मैचों में हार का सामना करना पड़ा। यह अपना टाइटल नहीं हारे हैं, लेकिन इनकी हार की उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी।

आपको बता दें कि सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच, सैमी ज़ेन, जे उसो, चैड गेबल, ओटिस, नाया जैक्स, कोडी रोड्स और रिकोशे जैसे सुपरस्टार्स ने अपने-अपने मुकाबलों को जीता। इसके अलावा रिया रिप्ली, फिन बैलर, वीर महान, सांगा, सीएम पंक, गुंथर, द मिज़ जैसे सुपरस्टार्स ने कोई मैच नहीं लड़ा और उनकी कमी फैंस को खली। अब बिना किसी देरी के आइए नज़र डालते हैं लाइव इवेंट के रिजल्ट्स पर:

WWE Holiday Tour (बंगोर) में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

-) नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो को सैमी ज़ेन के खिलाफ DQ के जरिए हार मिली।

-) सैमी ज़ेन और जे उसो ने टैग टीम मुकाबले में जजमेंट डे के डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना को हराया।

-) रिकोशे ने सिंगल्स मैच में ब्रॉन्सन रीड को पिनफॉल के जरिए शिकस्त दी।

-) अल्फा अकादमी vs द इम्पीरियम के बीच टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। यहां ओटिस और चैड गेबल ने लुडविग काइजर और जियोवानी विंची को हराया।

-) नाया जैक्स और राकेल रॉड्रिगेज़ के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला, जिसमें जीत जैक्स की हुई।

-) कोडी रोड्स और जजमेंट डे के डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच मैच देखने को मिला। अमेरिकन नाईटमेयर ने मौजूदा चैंपियन को शिकस्त दी।

-) पूर्व टैग टीम चैंपियन ओमोस ने सिंगल्स मैच में अकीरा टोज़ावा को हराया।

-) बैकी लिंच और ज़ोई स्टार्क के बीच मैच देखने को मिला। पूर्व विमेंस चैंपियन लिंच की यहां पर जीत देखने को मिली।

-) वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा के बीच मेन इवेंट में मैच देखने को मिला। यहां पर रॉलिंस ने दिग्गज को खतरनाक स्ट्रीट फाइट मैच में हराया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 2 दिसंबर को हुए WWE Holiday Tour लाइव इवेंट के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)