Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स: Roman Reigns ने पुराने दुश्मन को एक बार फिर हराया, दिग्गज को चैंपियनशिप मैच में मिली हार

WWE Live Event में रोमन रेंस ने दर्ज की एक और जीत
WWE Live Event में रोमन रेंस ने दर्ज की एक और जीत
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE का लाइव इवेंट (Live Event) हाल ही में हंट्सविले में हुआ, जिसमें सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक बार फिर रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (McIntyre) के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला।

रोमन रेंस ने सिंगल्स मैच में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपनी विनिंग स्ट्रीक को जारी रखा है और एक बार फिर पूर्व चैंपियन को शिकस्त दी। इसके अलावा SmackDown टैग टीम चैंपियन द उसोज ने अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया। एक बार फिर आईसी चैंपियन रिकोशे और SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को काफी ज्यादा मिस किया गया।

इन दोनों के अलावा SmackDown ब्रांड से रोंडा राउजी, जिंदर महल शैंकी, मंसूर, शॉट्जी, वाइकिंग रेडर्स और कोफी किंग्सटन जैसे सुपरस्टार्स को इस इवेंट में जरूर काफी मिस किया गया। आपको बता दें कि शो में कुल मिलाकर 6 मैच हुए, जिसमें दो मुकाबले चैंपियनशिप के लिए हुए थे। 4 नॉन टाइटल मैच हुए।

इसमें तीन सिंगल्स, दो टैग टीम और एक सिक्स मैन टैग टीम मैच हुआ। नेओमी, साशा बैंक्स, नटालिया, शायना बैजलर, आलिया, सोन्या डेविल, शिंस्के नाकामुरा, रिक बूग्स, जेवियर वुड्स, सैमी जेन, हैप्पी कॉर्बिन, मैडकैप मॉस, शेमस, रिज हॉलैंड इस इवेंट में लड़ते हुए दिखाई दिए। उम्मीद के मुताबिक शो में कोई भी नया चैंपियन देखने को नहीं मिला।

आइए नजर डालते हैं हंट्सविले में हुए WWE लाइव इवेंट के सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) साशा बैंक्स ने DQ के जरिए नटालिया को हराया। शायना बैजलर द्वारा किए गए इंटरफेरेंस के कारण मैच का अंत क्लीन तरीके से नहीं हो पाया। इसे बाद में टैग टीम मैच में तब्दील कर दिया गया।

#) नेओमी और साशा बैंक्स की टीम ने शायना बैजलर और नटालिया को टैग टीम मैच में हराया।

#) शिंस्के नाकामुरा, रिक बूग्स और जेवियर वुड्स की टीम ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में हैप्पी कॉर्बिन, मैडकैप मॉस और सैमी जेन को शिकस्त दी।

#) WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल को सिंगल्स मैच में आलिया ने हराया।

#) द उसोज (जिमी और जे उसो) ने शेमस और रिज हॉलैंड की टीम को हराते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। दिग्गज सुपरस्टार शेमस चैंपियन बनने में कामयाब नहीं हुए।

#) रोमन रेंस ने मेन इवेंट में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को शिकस्त दी। एक बार फिर मैकइंटयार को रोमन रेंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

She needs to wear this attire again because damn I miss it 🤤🤤🤤🤤🤤🤤 #SashaBootyBanks #SashaBanks #BossTime #WWEHuntsville https://t.co/8JcvIJfT5s

नोट: WWE Live Event के रिजल्ट्स को Wrestling Bodyslam ने रिपोर्ट किया।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now