Create

WWE Live Event रिजल्ट्स: Roman Reigns ने अपने दुश्मन को चैंपियनशिप मैच में हराया, दिग्गजों की चौंकाने वाली हार 

WWE Live Event में रोमन रेंस ने दिखाया अपना दम
WWE Live Event में रोमन रेंस ने दिखाया अपना दम

WWE ने हाल ही में 27 मार्च को वर्जिनिया में लाइव इवेंट का आयोजन कराया और इसमें सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। इस इवेंट के दौरान 4 चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिले और मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच देखने को मिला।

द उसोज ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को फैटल 4वे मैच, शार्लेट फ्लेयर ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच, रिकोशे ने आईसी चैंपियनशिप और रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सिंगल्स मैच में डिफेंड किया। रोमन रेंस का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ था और एक बार फिर जीत रोमन रेंस की जीत हुई।

तीन चैंपियनशिप मैच के नतीजे तो क्लीन रहे, लेकिन SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का अंत काफी चौंकाने वाला रहा और इसमें बाहरी दखल देखने को मिला। चैंपियनशिप मैचों के अलावा 3 नॉन टाइटल मैच भी देखने को मिले। इसमें दो टैग टीम और एक सिंगल्स मैच भी देखने को मिला।

मौजूदा चैंपियंस के अलावा इस शो में साशा बैंक्स, नेओमी, शायना बैजलर, नटालिया, हैप्पी कॉर्बिन, आलिया, मैडकैप मॉस, सोन्या डेविल, शेमस, रिज हॉलैंड, शिंस्के नाकामुरा, रिक बूग्स, सैमी जेन, वाइकिंग रेडर्स और लोस लोथारियस ने इस इवेंट में हिस्सा लिया। रोंडा राउजी, जिंदर महल, शैंकी, शॉट्जी जैसे कुछ प्रमुख सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में हिस्सा नहीं लिया।

आइए नजर डालते हैं WWE Live Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) द वाइकिंग रेडर्स ने टैग टीम मुकाबले में लोस लोथारियस की टीम को हराया।

#) शार्लेट फ्लेयर ने ट्रिपल थ्रेट मैच में नटालिया और साशा बैंक्स को हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया। इस मैच में शायना बैजलर और नेओमी का दखल देखने को मिला और फिर टैग टीम मैच बुक हुआ।

#) साशा बैंक्स और नेओमी ने शायना बैजलर और नटालिया की टीम को हराया। नटालिया और शायना बैजलर जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स को WrestleMania से पहले चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा।

#) आईसी चैंपियनशिप के लिए हुए सिंगल्स मैच में रिकोशे ने सैमी जेन को हराया।

#) सोन्या डेविल को आलिया ने सिंगल्स मैच में मात दी।

#) द उसोज ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए फैटल 4वे मैच में रिज हॉलैंड - शेमस, हैप्पी कॉर्बिन - मैडकैप मॉस और शिंस्के नाकामुरा - रिक बूग्स की टीम को हराया।

#) रोमन रेंस ने मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला।

Just six days away from their #WrestleMania match, @DMcIntyreWWE isn’t shy about telling @BaronCorbinWWE his plans! #WWECharlottesville https://t.co/sIsaU1GNxx

नोट: Wrestlezone ने लाइव इवेंट में हुए सभी मैचों को रिपोर्ट किया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment