WWE रिजल्ट्स: Bloodline को पूर्व चैंपियंस के खिलाफ मिली करारी हार, खतरनाक मैच में दिग्गज को टेबल पर बुरी तरह पटका गया

WWE
WWE Live Event में The Bloodline की हार हुई

WWE: WWE ने 29 दिसंबर को मियामी में लाइव इवेंट का आयोजन कराया और इसमें सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में द ब्लडलाइन (The Bloodline) के द उसोज़ (The Usos) और सैमी ज़ेन (Sami Zayn) का मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), केविन ओवेंस (Kevin Owens) और शेमस (Sheamus) के खिलाफ हुआ।

इस लाइव इवेंट के दौरान सिर्फ दो चैंपियनशिप मैच देखने को मिले, जिसमें गुंथर ने अपनी आईसी चैंपियनशिप और रोंडा राउज़ी ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया। अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ ने इस इवेंट में मैच जरूर लड़ा, लेकिन उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया।

इसके अलावा शो में कैरियन क्रॉस, रिकोशे, राकेल रॉड्रिगेज़, शेना बैज़लर, लिव मॉर्गन, कोफी किंग्सटन, एमा, मासे, मानसूर, ड्रू गुलक, ब्रे वायट, जिंदर महल जैसे सुपरस्टार्स ने भी शो में हिस्सा लेते हुए मैच लड़ा।

WWE Live Event में हुए सभी मैचों के नतीजे इस प्रकार हैं:

-) एमा, कोफी किंग्सटन और मैडकैप मॉस ने मिक्स्ड टैग टीम मुकाबले में लिगाडो डेल फेंटासमा को शिकस्त दी।

-) कैरियन क्रॉस और ड्रू गुलक के बीच सिंगल्स मैच हुआ, जिसमें जीत कैरियन क्रॉस की हुई।

-) WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन ने शेना बैज़लर को स्ट्रीट फाइट मैच में हराया। मुकाबले के दौरान पूर्व विमेंस चैंपियन ने दिग्गज को टेबल पर बुरी तरह पटका गया।

-) WWE आईसी चैंपियनशिप के लिए रिकोशे और गुंथर के बीच मैच हुआ। यहां पर जीत गुंथर की हुई और उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) ब्रे वायट और जिंदर महल के बीच एक बार फिर सिंगल्स मैच हुआ। वायट ने महल को सिस्टर एबिगेल देते हुए हरा दिया।

-) Hit Row ने टैग टीम मैच में मैक्सिमम मेल मॉडल्स को शिकस्त दी।

-) WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए रोंडा राउज़ी और राकेल रॉड्रिगेज़ के बीच सिंगल्स मैच हुआ। रोंडा राउज़ी ने जीत दर्ज करते हुए इस मैच को जीता और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) मेन इवेंट में सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। यहां पर ब्रॉन स्ट्रोमैन, केविन ओवेंस और शेमस ने द ब्लडलाइन के सैमी ज़ेन और द उसोज़ (जिमी उसो और जे उसो) को हराया। पूर्व चैंपियंस के खिलाफ रोमन रेंस के साथी टिक नहीं पाए।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Live Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।