Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स: Roman Reigns को उनके पुराने दुश्मनों ने दी करारी शिकस्त, दिग्गज चैंपियन की चौंकाने वाली हार

WWE Live Event में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को हार का सामना करना पड़ा
WWE Live Event में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को हार का सामना करना पड़ा
मयंक मेहता
visit

WWE का हाल ही में सॉल्ट लेक सिटी में लाइव इवेंट (Live Event) हुआ और इसमें कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले। रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड के मुख्य सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में हिस्सा लिया। मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच देखने को मिला, लेकिन उन्हें पुराने दुश्मनों के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

यह कहना गलत नहीं होगा कि यह लाइव इवेंट मौजूदा चैंपियंस के लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज और Raw टैग टीम चैंपियंस के एक हाफ चैड गेबल को इस इवेंट में चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। ऐसा बहुत कम होता है जब एक साथ इतने सारे चैंपियंस को शिकस्त का सामना करना पड़ा।

मेन इवेंट में सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला, जिसमें रोमन रेंस और द उसोज का सामना सैथ रॉलिंस, बिग ई और कोफी किंग्सटन के खिलाफ हुआ। इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने फैटल 4वे मैच में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। शार्लेट फ्लेयर ने भी सिंगल्स मुकाबले में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

इसके अलावा WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल भी स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका में दिखाई दी। इस इवेंट के दौरान कुल मिलाकर 7 मैच हुए और 2 इसमें चैंपियनशिप के लिए थे। WRESTLING BODYSLAM ने लाइव इवेंट के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।

WWE सॉल्टलेक सिटी में हुए लाइव इवेंट के सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने सिंगल्स मुकाबले में द मिज को हराया।

#) रिडल ने Raw टैग टीम चैंपियंस के एक हाफ चैड गेबल को हराते हुए चौंकाने वाली जीत दर्ज की।

#) ओमोस ने सिंगल्स मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मोंटेज फोर्ड को हराया।

#) शार्लेट फ्लेयर ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए सिंगल्स मैच में नेओमी को हराते हुए शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में सोन्या डेविल ने स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाई।

#) रिकोशे ने ऑस्टिन थ्योरी को सिंगल्स मुकाबले में मात दी।

#) बैकी लिंच ने लिव मॉर्गन, बियांका ब्लेयर और डूड्रॉप को हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए फैटल 4वे मैच को जीता। उन्होंने मैच को जीतने के लिए लिव मॉर्गन को पिन किया।

#) मेन इवेंट में बिग ई, सैथ रॉलिंस और कोफी किंग्सटन ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज को हराया।

Her title. Her baby. @MsCharlotteWWE is all confidence on the road to #WrestleMania to face @RondaRousey! #WWESaltLakeCity https://t.co/1NhYIWYEhP

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now