Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स:  13 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने जीता बहुत बड़ा मैच, मेन इवेंट में हुआ खतरनाक मुकाबला

WWE का लाइव इवेंट इस बार बाल्टीमोर में हुआ, सुपरस्टार्स ने किया जबरदस्त प्रदर्शन
WWE का लाइव इवेंट इस बार बाल्टीमोर में हुआ, सुपरस्टार्स ने किया जबरदस्त प्रदर्शन
PANKAJ

WWE के लाइव इवेंट का कारवां इस बार बाल्टीमोर पहुंचा। कोविड के प्रकोप के कारण कई बड़े सुपरस्टार्स इस इवेंट में मौजूद नहीं थे। जिन सुपरस्टार्स ने भी इस लाइव इवेंट में हिस्सा लिया उन्होंने जबरदस्त काम किया। फैंस को ये लाइव इवेंट देखकर काफी मजा आया। फैंस ने अपने चहेते सुपरस्टार्स को खूब चीयर किया।

WWE सुपरस्टार्स ने भी अपने फैंस को बिल्कुल निराश नहीं किया और अच्छा एक्शन दिखाया। खासतौर पर ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का शानदार प्रदर्शन इस लाइव इवेंट में भी जारी रहा। मेन इवेंट में काफी अच्छा एक्शन ड्रू मैकइंटायर ने इस बार दिखाया। फैंस ने भी अपने अंदाज में मैकइंटायर को सपोर्ट किया।

आइए बाल्टीमोर में हुए WWE Live Event के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं:

-) रिकोशे और सैमी जेन के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिला। रिकोशे ने इस बार सैमी जेन को हरा दिया।

-) रिकोशे और सैमी जेन एक बार फिर एक्शन में नजर आए। रिकोशे, सिजेरो और एरिक का मुकाबला लोस लोथारियस और सैमी जेन के साथ हुआ। रिकोशे की टीम ने इस मैच में जबरदस्त जीत हासिल की। इस मैच में सभी सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया।

-) रिज हॉलैंड ने भी एक बार फिर मंसूर के ऊपर बड़ी जीत हासिल की।

-) Smackdown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर और कोफी किंग्सटन के साथ हुआ। द उसोज ने इस मैच में बड़ी जीत हासिल कर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की।

-) ज़ाया ली को इस बार हार का सामना करना पड़ा। शॉट्जी ब्लैकहॉर्ट ने उन्हें हराया। मैच के बाद शायना बैजलर ने ज़ाया ली के ऊपर अटैक किया। ज़ाया ली ने भी बैजलर के ऊपर करारा पलटवार किया।

-) Smackdown विमेंस चैंपियनशिप के लिए 13 बार की वर्ल्ड चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला साशा बैंक्स के साथ हुआ। इस मैच में फ्लेयर ने जीत हासिल कर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की।

-) मेन इवेंट में इस बार ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच बाल्टीमोर स्ट्रीट फाइट मैच हुआ। मैकइंटायर दोहरे एक्शन में नजर आए। इस शानदार मैच में मैकइंटायर ने बड़ी जीत हासिल की।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...