Create

WWE Live Event रिजल्ट्स: Roman Reigns ने 36 साल के Superstar को चैंपियनशिप मैच में हराया, भारतीय दिग्गज की एक और हार

WWE Sunday Stunner Live Event में रोमन रेंस की हुई जीत
WWE Sunday Stunner Live Event में रोमन रेंस की हुई जीत

WWE ने 24 अप्रैल को न्यू यॉर्क के बिंगहैम्टन में लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इस इवेंट का नाम संडे स्टनर था। इस इवेंट में सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स ने ही हिस्सा लिया। संडे स्टनर लाइव इवेंट में कुल मिलाकर 8 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें 5 मुकाबले चैंपियनशिप के लिए थे।

शार्लेट फ्लेयर ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप और रिकोशे ने आईसी चैंपियनशिप को सिंगल्स मैच में डिफेंड किया। इसके अलावा द उसोज ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप और नेओमी एवं साशा बैंक्स ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया। साथ ही मेन इवेंट में एक बार फिर हेड ऑफ द टेबल का जलवा देखने को मिला। रोमन रेंस का सामना चैंपियनशिप मुकाबले में 36 साल के ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ।

इस इवेंट में 4 बड़े नॉन-टाइटल भी मुकाबले देखने को मिले। हालांकि यह सभी सिंगल्स मैच ही थे और इसमें कई दिग्गज सुपरस्टार्स लड़ते हुए दिखाई दिए। भारतीय दिग्गज जिंदर महल, सैमी जेन, शिंस्के नाकामुरा, शेमस, कोफी किंग्सटन, आलिया, एरिक, आईवार, गंथर, मंसूर, शायना बैजलर और नटालिया ने इस इवेंट में मैच लड़ा।

आइए नजर डालते हैं WWE Sunday Stunner Live Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर"

#) आईसी चैंपियनशिप के लिए रिकोशे और जिंदर महल के बीच सिंगल्स मैच हुआ। रिकोशे ने भारतीय दिग्गज को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) पूर्व NXT UK चैंपियन गंथर ने सिंगल्स मैच में मंसूर को शिकस्त दी।

#) शार्लेट फ्लेयर और आलिया के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच हुआ। क्वीन ने इस मैच को जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) द उसोज ने द वाइकिंग रेडर्स के एरिक और आईवार को हराते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जबरदस्त जीत दर्ज की।

#) पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने सिंगल्स मैच में शेमस को हराया।

#) दिग्गज सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा ने सिंगल्स मैच में पूर्व आईसी चैंपियन सैमी जेन को मात दी।

#) विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स और नेओमी vs शायना बैजलर और नटालिया का मैच हुआ। इस मैच में मौजूदा चैंपियंस साशा बैंक्स और नेओमी ने जीत दर्ज की।

#) रोमन रेंस का मैच मेन इवेंट में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ। एक बार फिर रोमन रेंस ने मैकइंटायर को हराया और अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

𝐃𝐨𝐦𝐢𝐧𝐚𝐧𝐜𝐞 from @Gunther_AUT! #WWEBinghamton https://t.co/EtuajSgAm8

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: Wrestlezone ने इस इवेंट के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment