Create

WWE Live Event रिजल्ट्स: मेन इवेंट में हुआ खतरनाक मैच, दिग्गज ने चैंपियनशिप मुकाबले में दो फेमस सुपरस्टार्स को हराया 

WWE Live Event में देखने को मिले कई जबरदस्त चैंपियनशिप मैच
WWE Live Event में देखने को मिले कई जबरदस्त चैंपियनशिप मैच
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE के यूके टूर की शुरुआत हो गई है और 3 नवंबर को ब्राइटन में लाइव इवेंट (Live Event) का आयोजन किया गया। आपको बता दें कि WWE यूके टूर पर इस समय रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) दोनों रोस्टर के सुपरस्टार्स गए हुए हैं। हालांकि ब्राइटन में हुए शो में सिर्फ Raw रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया।

यह इवेंट WWE चैंपियन बिग ई के लिए काफी ज्यादा खास रहा, क्योंकि उन्होंने पहली बार यूके में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन, रिडल, बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट, केविन ओवेंस, बॉबी लैश्ले, डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया।

Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच, WWE चैंपियन बिग ई, Raw टैग टीम चैंपियंस RK- Bro, यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और 24*7 चैंपियन रेजी ने अपनी-अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। आपको बता दें कि यूएस चैंपियनशिप के लिए जहां फैटल 4 वे मैच हुआ, तो Raw विमेंस चैंपियनशिप और Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला।

ब्राइटन में हुए शो के मेन इवेंट में बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। इसके अलावा दो नॉन टाइटल सिंगल्स मुकाबले भी इस शो में हुए।

WWE Live Event, ब्राइटन में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने सैथ रॉलिंस, फिन बैलर और केविन ओवेंस को फैटल 4वे मैच में हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) ऑस्टिन थ्योरी ने सिंगल्स मुकाबले में जॉन मॉरिसन को मात दी।

#) लिव मॉर्गन ने सिंगल्स मुकाबले में कार्मेला को हराते हुए अहम जीत दर्ज की।

#) WWE 24*7 चैंपियन रेजी ने ड्रेक मेवरिक को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।

#) Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मुकाबले में डॉल्फ जिगलर-रॉबर्ट रूड और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड) को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।

#) बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर और डूड्रॉप को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) WWE चैंपियन बिग ई ने बॉबी लैश्ले को मेन इवेंट में स्ट्रीट फाइट मैच में हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। आपको बता दें कि Crown Jewel में गोल्डबर्ग के खिलाफ मिली हार के बाद बॉबी लैश्ले का यह पहला मैच था।

.@austintheory1 reflects on his first victory in the UK 🇬🇧! https://t.co/COHku5diDz
.@WWEBigE reflects on his first title defense in the UK 🇬🇧 . #WWEBrightonDon’t miss #WWESheffield tomorrow night! 🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 https://t.co/sboSw1cOxJ

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...