Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स: पूर्व चैंपियन को मेन इवेंट में मिली करारी हार, 2 चैंपियनशिप मैचों में हुआ जबरदस्त बवाल

WWE का जबरदस्त लाइव इवेंट फैंस को देखने को मिला
WWE का जबरदस्त लाइव इवेंट फैंस को देखने को मिला
PANKAJ

WWE का जबरदस्त लाइव इवेंट (Live Event) इस बार बुफ़ालो में हुआ। एक बार फिर सुपरस्टार्स ने अपना दमखम इस लाइव इवेंट में दिखाया। फैंस ने भी अपने सुपरस्टार्स को खास अंदाज में चीयर किया। 30 दिसंबर को आयोजित हुए इस लाइव इवेंट में कुछ बड़े सुपरस्टार्स नजर आए। हालांकि कोविड की सुरक्षा के कारण एक बार फिर मैच कार्ड में बदलाव देखने को मिला। मेन इवेंट में भी जबरदस्त स्ट्रीट फाइट मैच हुआ। ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और शेमस ने फैंस को अच्छा मैच दिया। फैंस ने भी दोनों का शानदार अंदाज में समर्थन किया।

आइए बुफ़ालो में हुए WWE Live Event के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं:

-) रिकोशे और सैमी जेन के बीच इस लाइव इवेंट में मैच हुआ। दोनों ने काफी अच्छा एक्शन दिखाया। सैमी जेन ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फिर भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा। रिकोशे ने इस मैच में बड़ी जीत हासिल की।

-) रिकोशे, सिजेरो और एरिक का मुकाबला भी लोस लोथारियस और सैमी जेन के साथ हुआ। सिजेरो ने इस मैच में लोस लोथारियस और सैमी जेन को काफी परेशान किया। मैच का अंत भी काफी रोचक रहा और रिकोशे की टीम ने जीत हासिल की।

-) ज़ाया ली को इस बार हार का सामना करना पड़ा। शॉट्जी ब्लैकहॉर्ट ने शानदार मैच में ज़ाया ली को मात दी।

-) रिज हॉलैंड और मंसूर के बीच भी अच्छा मैच फैंस को देखने को मिला। मंसूर को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा।

-) द उसोज और ड्रू मैकइंटायर, कोफी किंग्सटन के बीच SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। द उसोज ने इस मैच में अपनी SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

-) शार्लेट फ्लेयर और साशा बैंक्स के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ। इस मैच में फ्लेयर ने जीत हासिल कर अपनी SmackDown विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

-) ड्रू मैकइंटायर और पूर्व चैंपियन शेमस के बीच मेन इवेंट में बुफ़ालो स्ट्रीट फाइट मैच हुआ। दोनों ने इस मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। मैकइंटायर ने अपने पूर्व दोस्त को इस मैच में हरा दिया।

Just when @RidgeWWE runs in, @TrueKofi one ups him! Also it's not #WWEBuffalo without a TABLE!!! https://t.co/SMcQO71p9O
Amazing performance by @TrueKofi! Outstanding form & technique! #WWEBuffalo https://t.co/BmMQ4YphFq
Sheamus challenges Drew to a Buffalo Street Fight later on and Drew accepts!! #WWEBuffalo https://t.co/8G65VYjWu4


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...