Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स: Roman Reigns ने Brock Lesnar को किया बुरी तरह लहूलुहान, चैंपियनशिप मैच में मचा जबरदस्त बवाल

WWE MSG में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ने डिफेंड की अपनी चैंपियनशिप
WWE MSG में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ने डिफेंड की अपनी चैंपियनशिप
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE ने हाल ही में विश्व के सबसे ऐतिहासिक मैडिसन स्क्वायर गार्डन (MSG) में लाइव इवेंट कराया। इस इवेंट में लगभग सभी चैंपियनशिप डिफेंड हुई और सबसे खास बात यह रही कि WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने लगभग 4 साल बाद MSG इवेंट में हिस्सा लिया, लेकिन उनके लिए यह शो बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा।

मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने अपनी WWE चैंपियनशिप को युवा सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ रिटेन किया। हालांकि मैच के बाद रोमन रेंस, पॉल हेमन और द उसोज ने द बीस्ट की हालत खराब कर दी। यहां तक कि रोमन रेंस ने अपने सबसे बड़े दुश्मन को बुरी तरह लहूलुहान भी कर दिया।

रोमन रेंस ने भी इस इवेंट में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया और उनका मुकाबला सैथ रॉलिंस के खिलाफ हुआ। इसके अलावा इस इवेंट में यूएस चैंपियनशिप, Raw टैग टीम चैंपियनशिप, SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप और Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबले देखने को मिले। शार्लेट फ्लेयर ने टैग टीम मैच लड़ा और इसी वजह से उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया।

आइए WWE MSG में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं:

#) अल्फा अकादमी ने RK-Bro को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। मैच के बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल ने अपने प्रतिद्वंदी के ऊपर RKO लगाया।

#) फिन बैलर ने DQ से डेमियन प्रीस्ट को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को रिटेन किया। डेमियन प्रीस्ट ने गलत तरीके से फिन बैलर पर बुरी तरह अटैक किया।

#) द उसोज ने एक जबरदस्त मुकाबले में कोफी किंग्सटन और बिग ई को हराते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) बैकी लिंच ने रिया रिप्ली और बियांका ब्लेयर को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया। बैकी लिंच ने रिप्ली को पिन करते हुए इस मैच को जीता।

#) WWE दिग्गज रोमन रेंस ने सिंगल्स मुकाबले में सैथ रॉलिंस को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) द मिज अपना खास शो मिज टीवी लेकर आए और इसमें उनके गेस्ट केविन ओवेंस थे। दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी बहस देखने को मिली और इस बीच केविन ओवेंस ने द मिज के ऊपर स्टनर भी लगाया।

#) ड्रू मैकइंटायर ने सिंगल्स मैच में सैमी जेन को शिकस्त दी।

#) रोंडा राउजी और नेओमी ने शार्लेट फ्लेयर और सोन्या डेविल को टैग टीम मुकाबले में हराया।

#) MSG में हुए शो के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर के मिस्ट्री विरोधी ऑस्टिन थ्योरी थे। इस मैच में ब्रॉक लैसनर ने थ्योरी को हराते हुए अपनी WWE चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच के बाद रोमन रेंस ने लैसनर पर अटैक किया, लेकिन बीस्ट ने सुपलेक्स लगाए। हालांकि द उसोज और पॉल हेमन के कारण नंबर्स गेम लैसनर के खिलाफ गए। रोमन रेंस ने पूरी तरह से भड़ास लैसनर के ऊपर निकाली और स्टील स्टेप्स से भी उनके ऊपर अटैक किया। लैसनर बुरी तरह लहूलुहान हुए और रेंस ने दोनों टाइटल के साथ पोज करते हुए शो को खत्म किया।

"BROCK LESNAR ... ACKNOWLEDGE ME!"#UniversalChampion @WWERomanReigns shocked the @WWEUniverse on The Road to #WrestleMania at @TheGarden by standing tall over #WWEChampion @BrockLesnar following a vicious attack at #WWEMSG!@HeymanHustle@WWEUsos https://t.co/139BzXOJps

नोट: इस लाइव इवेंट के रिजल्ट्स को PW Insider ने रिपोर्ट किया।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now