WWE Live Event रिजल्ट्स: रोमन रेंस के बिना द उसोज की हार, मेन इवेंट में दिग्गज ने अपने पूर्व दोस्त को हराया

WWE का ऑरलैंडो में हुआ शानदार लाइव इवेंट
WWE का ऑरलैंडो में हुआ शानदार लाइव इवेंट

WWE का कारवां इस बार ऑरलैंडो पहुंचा। WWE का शानदार लाइव इवेंट यहां पर देखने को मिला। इस लाइव इवेंट में कोविड के कारण मैच कार्ड में बदलाव देखने को मिला। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) एक बार फिर नजर नहीं आए। द उसोज को इस बार डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए हार का सामना करना पड़ा। शो में शेमस और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने भी जबरदस्त प्रदर्शन किया।

आइए ऑरलैंडो में हुए WWE Live Event के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं:

-) ड्रू मैकइंटायर ने शो की शुरूआत की और प्रोमो दिया। द उसोज ने दखलअंदाजी की और मैकइंटायर पर अटैक कर दिया। मैकइंटायर के पुराने दोस्त शेमस ने आकर उन्हें बचाया। इसके बाद शेमस और मैकइंटायर ने द उसोज को SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। कंपनी की तरफ से ये भी बता दिया गया था कि रोमन रेंस सहित कुछ बड़े सुपरस्टार्स शो में मौजूद नहीं रहेंगे।

-) कोफी किंग्सटन और सैमी जेन के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। दोनों ने अच्छे मूव्स का इस्तेमाल किया। अंत में कोफी किंग्सटन ने जीत हासिल की।

-) रिकोशे और सिजेरो ने भी अच्छा काम किया। दोनों ने ट्रिपल थ्रेट मैच में वाइकिंग रेडर्स और लोस लोथारियस को हराया। फैंस ने इस दौरान सिजेरो को बर्थडे विश किया। सिजेरो ने भी प्रोमो के जरिए सभी को धन्यवाद कहा।

-) रिज हॉलैंड ने मंसूर को अच्छे मैच में मात दी।

-) शेमस, मैकइंटायर का मुकाबला द उसोज के साथ SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ। शेमस और मैकइंटायर ने इस मैच में डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए जीत हासिल की। दरअसल जिमी उसो ने मैकइंटायर के ऊपर स्टील चेयर से हमला कर दिया था। शेमस ने भी इसके बाद मैकइंटायर के ऊपर टर्न लिया और स्ट्रीट फाइट के लिए चैलेंज कर दिया। मैकइंटायर ने इस चुनौती को स्वीकार कर लिया।

-) ज़ाया ली और शॉट्जी ब्लैकहॉर्ट के बीच भी अच्छा मैच हुआ। ज़ाया ली ने इस मैच में जीत हासिल की। मैच के बाद दिग्गज शायना बैजलर ने ज़ाया ली के ऊपर अटैक किया।

-) शार्लेट फ्लेयर ने टोनी स्टॉर्म और साशा बैंक्स को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की।

-) ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच मेन इवेंट में ऑरलैंडो स्ट्रीट फाइट मैच हुआ। मैकइंटायर ने इस मैच में जीत हासिल की। रिज हॉलैंड ने इस मैच में दखलअंदाजी की लेकिन मैकइंटायर ने उन्हें धराशाई कर दिया।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment