Create

WWE Live Event रिजल्ट्स: Roman Reigns ने सबसे बड़े दुश्मन को किया धराशाई, भारतीय दिग्गज की करारी हार 

WWE Saturday Night Main Event में रोमन रेंस ने अपने सबसे बड़े दुश्मन को हराया
WWE Saturday Night Main Event में रोमन रेंस ने अपने सबसे बड़े दुश्मन को हराया

WWE ने रॉकफोर्ड में सैटरडे नाइट मेन इवेंट (Satuday Night Main Event) का आयोजन कराया और इसमें स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड के सुपरस्टार्स ने ही हिस्सा लिया। मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस एक्शन में दिखाई दिए और उन्होंने जबरदस्त जीत भी दर्ज की।

इस इवेंट में कुल मिलाकर 7 मुकाबले देखने को मिले और इसमें 3 मैच चैंपियनशिप के लिए भी थे। आईसी चैंपियनशिप, WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप और अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिले। हालांकि SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी ने इस शो में हिस्सा नहीं लिया और उनकी कमी फैंस को काफी ज्यादा खली।

इसके अलावा भारतीय दिग्गज और पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल का मुकाबला हुआ, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। गंथर ने अपनी विनिंग स्ट्रीक को जारी रखा और उनका मुकाबला ड्रू गुलक के खिलाफ हुआ।

विमेंस डिवीजन में भी दो मुकाबले देखने को मिले और सिर्फ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ही मल्टी मैन मुकाबला देखने को मिला। द वाइकिंग रेडर्स, बच, रिज हॉलैंड, सैमी जेन, आलिया, शॉटजी, रेचल रोड्रिगेज, नटालिया, ड्रू मैकइंटायर, लोस लोथारियस जैसे सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में हिस्सा लिया।

आइए रॉकफोर्ड में हुए Satuday Night Main Event के सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) आईसी चैंपियनशिप के लिए रिकोशे और सैमी जेन के बीच मुकाबला हुआ। रिकोशे ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) पूर्व यूके चैंपियन गंथर ने अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखा और सिंगल्स मैच में ड्रू गुलक को हराया।

#) विमेंस डिवीजन में हुए मुकाबले में आलिया ने शॉट्जी को मात दी।

#) WWE यूनिफाइड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल 4वे मैच हुआ। द उसोज ने लोस लोथारियस (एंजल और हम्बर्टो), द वाइकिंग रेडर्स (एरिक और आईवार) और बच एवं रिज हॉलैंड को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) शिंस्के नाकामुरा ने सिंगल्स मैच में भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल (शैंकी के साथ) को हराया।

#) रेचल रोड्रिगेज ने सिंगल्स मैच में दिग्गज सुपरस्टार नटालिया (शायना बैजलर के साथ) को हराया।

#) मेन इवेंट में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच में रोमन रेंस ने मैकइंटायर को धराशाई करते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की और अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

“Thank you Roman” for at least two minutes straight tonight. I feel after his announcement the other day, people realize his time is slowing down and the acknowledgment is real. @WWERomanReigns #WWERockford #ThankYouRoman https://t.co/WNIJ9Hg7oC

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने Saturday Night Main Event के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment