Create

WWE Live Event रिजल्ट्स मैडिसन स्क्वायर गार्डन, 26 दिसंबर 2018: डीन एंब्रोज vs सैथ रॉलिंस

Enter caption

WWE रॉ का लाइव इवेंट न्यू यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुआ। कंपनी ने लंबे समय पहले ही इस लाइव इवेंट को लेकर एलान कर दिया था कि इसमें जॉन सीना आकर लडेंगे और हुआ भी कुछ वैसा ही। सीना और बैरन कॉर्बिन के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के बीच आईसी चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच देखने को मिला।

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए लाइव इवेंट की सबसे खास बात यह थी कि इसके मेन इवेंट में रोंडा राउजी ने अपने टाइटल को नाया जैक्स के खिलाफ डिफेंड किया।

आइए नजर डालते हैं मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए सभी मैचों के नतीजों पर:

बैरन कॉर्बिन रिंग में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच के लिए आए, लेकिन स्ट्रोमैन की गैरमौजूदगी में रेफरी ने कॉर्बिन को काउंट के जरिए विजेता घोषित किया गया। इसके बाद WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने आकर ऐलान किया कि कॉर्बिन का मैच जॉन सीना के खिलाफ होगा।

-जॉन सीना और बैैरन कॉर्बिन के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला और अंत में सीना ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर इस मैच को जीता।

-अपोलो क्रूज ने बैटल रॉयल मुकाबले को जीता और अब उन्हें आईसी चैंपियनशिप के लिए लड़ने का मौका मिलेगा। इस मैच में जिंदर महल, कॉनर, विक्टर, जैक रायडर, कर्ट हॉकिंस, राइनो, हीथ स्लेटर, नो वो जोस और टाइटस ओ नील ने भी हिस्सा लिया।

-साशा बैंक्स और बेली ने एलिसा फॉक्स और मिकी जेम्स को शिकस्त दी।

-WWE यूके चैंपियन पीट डन, WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रिकोशे, एलिस्टर ब्लैक, मैट रिडल और वेल्वटीन ड्रीम ने NXT चैंपियन टौमैसो सिएम्पा, जॉनी गार्गनो, एडम कोल, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और काइल ओ राइली को हराया।

-इलायस ने गिटार ऑन ए पोल मैच में बॉबी लैश्ले को हराया। इस मैच में लैश्ले के साथ लियो रश भी थे।

-नटालिया और एंबर मून ने लिव मॉर्गन और रूबी रॉयट को मात दी।

-फिन बैलर ने ट्रिपल थ्रेट मैच में ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर को हराया।

-रॉ टैग टीम चैंपियन बॉबी रूड और चैड गेबल ने ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में द रिवाइवल और ऑथर्स ऑफ पेन को हराकर अपने टाइटल को डिफेंड किया।

-WWE आईसी चैंपियन डीन एंब्रोज ने स्टील केज मैच में सैथ रॉलिंस को हराया। इस मैच में बैरन कॉर्बिन के दखल देने के कारण एंब्रोज ने अपने टाइटल को रिटेन किया।

-रॉ विमेंस चैंपियन ने नाया जैक्स को हराकर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

Get WWE News in Hindi Here

-

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment