WWE न्यूज़: WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान रिंग की रस्सी टूटी

Broken rope

WWE में हर हफ्ते स्मैकडाउन और रॉ के मैचों के दौरान रैसलर्स कई बार रिंग में उतरते हैं। रॉ और स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स USA की कई जगहों पर लाइव इवेंट्स करते हैं और अपने दर्शकों के लिए बेहतरीन मैच प्रस्तुत करते हैं।

इस हफ्ते हुए लाइव इवेंट में डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स रिंग में हेड टू हेड हो रहे थे। इन दोनों के बीच मैच ओमाहा, नेब्रास्का में चल रहा था। इन दोनों की रिंग में मैच के दौरान कुछ ही बातें हो पाई थी और उतने में रिंग की रस्सी (मिडल रोप) टूट गई।

हालांकि इसके बाद भी मैच जारी रहा, प्रोमो देने के बाद एजे स्टाइल्स टूटी हुई रस्सी को हथियार की तरह इस्तेमाल करने के लिए आगे बढ़े।। इसके बाद डेनियल ब्रायन ने भी इस टूटी हुई रस्सी का उपयोग स्टाइल्स की बॉडी को नुकसान पहुंचाने के लिए किया। डेनियल ब्रायन ने टूटी हुई रस्सी को एजे स्टाइल्स की कमर और चेस्ट पर मारा।

डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स के बीच बेहतरीन मैच होते आए हैं। फैन्स को इनकी फ़्यूड काफी पसंद आती है। एजे स्टाइल्स को डेनियल ब्रायन ने नवंबर 2018 में हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया था और हील टर्न ले लिया था। इसके अलावा डेनियल ब्रायन ने चैंपियन vs चैंपियन मैच में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ा था, हालांकि उस मैच में डेनियल ब्रायन की हार हुई।

एजे स्टाइल्स को TLC में WWE टाइटल के लिए रीमैच मिला लेकिन वो इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए और डेनियल ब्रायन ने उन्हें फिर से हराकर अपना खिताब बरकरार रखा। उसके बाद स्मैकडाउन लाइव पर एजे स्टाइल्स ने विंस मैकमैहन को एक जबरदस्त मुक्का भी मारा। अब दोनों रैसलरों के बीच रॉयल रंबल में भी मैच होने वाला है, ये WWE चैंपियनशिप के लिए होगा।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now