WWE Live Event रिजल्ट्स, 18 अगस्त 2019, ओमाहा: रोमन रेंस ने पुराने दुश्मन को बुरी तरह मारा

Ankit
लाइव इवेंट
लाइव इवेंट

डब्लू डब्लू ई (WWE) का लाइव इवेंट दुनियाभर में होता है और इस बार स्मैकडाउन का इवेंट ओमाहा में हुआ। जिसमें ब्लू ब्रांड के सभी सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। रोमन रेंस ने शानदार मैच लड़ा जबकि मेन इवेंट में कोफी किंग्सटन और न्यू डे मिलकर मैच लड़ा।

ये भी पढ़ें:WWE Live Event रिजल्ट्स,18 अगस्त 2019, फारगो: बैकी लिंच ने दिया रॉलिंस का साथ

कई सारी चैंपियनशिप यहां डिफेंड की गई जबकि कुछ बड़े मैच भी देखने को मिले। आपको बता दें कि लाइव इवेंट टीवी पर नहीं आते हैं, जिसके लिए हमारी कोशिश होती है कि हम सभी इवेंट्स के रिजल्ट्स को आप तक पहुंचा सके। लाइव इवेंट की स्टोरीलाइन मेन रोस्टर की तरह होती है हालांकि थोड़ी लाइट्स कम होती है लेकिन रोमांच जबरदस्त होता है। लाइव इवेंट्स में बहुत कम टाइटल बदलते हुए दिखते हैं।

नजर डालते हैं लाइव इवेंट के परिणामों पर-

-एलिस्टर ब्लैक ने एंड्राडे को हराया, रिंग साइड पर जैलिना वेगा मौजूद थी।

-केविन ओवेंस ने समोआ जो को मात दी।

-एंबर मून और असुका की जोड़ी ने आइकोनिक्स (बिली के- पेटन रॉयस) और मैंडी रोज- सोन्या डेविल को ट्रिप थ्रेट टैग टीम मैच में हराया।

-रोमन रेंस ने अपने पुराने दुश्मन ड्रू मैकइंटायर पर जीत दर्ज की। ये मैच काफी अच्छा हुआ जिसमें रेंस ने ड्रू की पिटाई। फैंस ने भी इस मैच को सपोर्ट किया।

-WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा ने अपने टाइटल को अली के खिलाफ डिफेंड किया।

-WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने टाइटल को शार्लेट के खिलाफ रिटेन किया।

-WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन और न्यू डे ने मिलकर मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और द रिवाइवल पर जीत दर्ज की। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में रैंडी ऑर्टन ने पूरी न्यू डे को मारा था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं