WWE Live Event रिजल्ट्स: कोलंबस, 4 जनवरी 2019, जॉन सीना की धमाकेदार जीत

Ankit
Enter caption

WWE लाइव इवेंट इस बार कोलंबस में हुआ। जहां रॉ के लगभग सभी सुपरस्टार्स मौजूद थे। जॉन सीना का शानदार मुकाबला फैंस को देखने को मिला, जबकि सैथ रॉलिंस ने रॉयल रंबल के लिए बड़ा एलान किया। ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे बड़े सुपरस्टार्स को यहां नहीं देखा गया।

दरअसल, लाइव इवेंट टीवी पर नहीं आते हैं, इन मुकाबलों के नतीजों के लिए हम आपके लिए WWE के हर लाइव इवेंट के रिजल्ट्स लेकर आते रहते हैं। लाइव इवेंट भी रॉ और स्मैकडाउन जैसा होता है लेकिन लाइट्स थोड़ी कम होती है। आपको बता दें कि लाइव इवेंट्स में बहुत ही कम बार टाइटल बदलते हुए देखा गया है।

नजर डालते हैं लाइव इवेंट के परिणामों पर-

फिन बैलर ने ट्रिपल थ्रेट मैच में डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर को हराया।

टाइटस ओ नील, हीथ स्लेटर और रायनो ने मोजो राउली, कर्ट हॉकिंस और विक्टर को मात दी।

बॉबी लैश्ले और इलायस की दुश्मनी एक बार फिर से देखने को मिली। इस मैच में लैश्ले ने स्पीयर मारकर इलायस को ढेर किया।

अपोलो क्रूज ने पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल को हराया।

16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने पूर्व एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन को मात दी, इस दौरान सीना ने अपना नया मूव भी दिखाया। कॉर्बिन पूर्व मनी इन द बैंक विजेता भी रहे चुके हैं।

रॉ टैग टीम चैंपियंस बॉबी रुड और चैड गेबल ने ऑथर्स ऑफ पेन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया। मैच के बाद रिवाइवल वहां पहुंचे और मैच की गुहार लगाई लेकिन उनका सामना लूचा हाउस पार्टी से हुआ।

द रिवाइवल को लूचा हाउस पार्टी ने मात दी।

साशा बैंक्स , बेली और एंबर मूव ने मिकी जेन्स, एलिसा फॉक्स और डैना ब्रूक को हराया। .

डीन एम्ब्रोज ने सैथ रॉलिंस को WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच नें हराया। मैच के बाद रॉलिंस ने एलान ने कि वो रॉयल रंबल में एंट्री करने वाले हैं।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now