WWE का लॉकर रूम The Rock के हुआ खिलाफ? रिपोर्ट्स में बहुत बड़ी वजह आई सामने 

WWE दिग्गज द रॉक को WrestleMania में मैच लड़ना है
WWE दिग्गज द रॉक को WrestleMania में मैच लड़ना है

The Rock: WWE में अपनी वापसी के बाद से ही द रॉक (The Rock) ने स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट को हिलाकर रख दिया है। उन्होंने अपने प्रोमोज के जरिए फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है। कईयों का यह भी मानना है कि रॉक ने प्रो रेसलिंग को एक बार फिर कूल बना दिया है।

हालांकि, WWE में इस वक्त जारी चीज़ों से हर कोई खुश नहीं है। WWE लॉकर रूम को लग रहा है कि पीपल्स चैंपियन को स्पेशल ट्रीटमेंट दी जा रही है इसलिए वो उनके खिलाफ होने लगे हैं। इसके पीछे की बड़ी वजह यह है कि दिग्गज को प्रोमोज को अपने तरीके से देने की छूट है। SE Scoops के एरन वार्बल की माने तो WWE टैलेंट इसलिए नाखुश हैं क्योंकि द रॉक को अपने प्रोमोज के दौरान गाली देने की इजाजत है।

WWE में मौजूद उच्च अधिकारियों ने टैलेंट्स को शोज और सोशल मीडिया पर असभ्य भाषा का इस्तेमाल करने से मना कर रखा है। हालांकि, रॉक पर इस तरह की कोई भी पाबंदी नहीं है। एरन वार्बल ने अपनी रिपोर्ट में बताया,

"मुझे बताया गया कि वहां लोगों की सोच यही है कि भले ही वो (द रॉक) बहुत बड़े मूवी स्टार हैं लेकिन उन्हें भी दूसरों की तरह नियमों का पालन करना चाहिए। वो गाली का इस्तेमाल खुद को लोकप्रिय बनाने के लिए कर रहे हैं जबकि बाकियों के हाथ बंधे हुए हैं।"

देखा जाए तो द रॉक TKO बोर्ड का सदस्य होने की वजह से एक तरह से बॉस हैं। यह बड़ी वजह है कि वो क्यों अपने हिसाब से प्रोमो दे पा रहे हैं। चूंकि, WWE टैलेंट इस चीज़ से नाखुश हैं, अब यह देखना रोचक होगा कि रॉक के प्रोमो में किसी तरह का बदलाव देखने को मिलता है या नहीं।

WWE स्टार्स द्वारा द रॉक का सैगमेंट फॉलो किए जाने की वजह से खुश नहीं हैं रेसलिंग लैजेंड

youtube-cover

द रॉक की माइक पर परफॉर्मेंस काफी शानदार होती है और फैंस को उनके सैगमेंट काफी पंसद आ रहे हैं। हालांकि, इस चीज़ ने एक रेसलिंग लैजेंड को नाखुश कर दिया है। डच मैंटेल ने हाल ही में Sportskeeda Wrestling के Smack Talk पर बात करते हुए कहा कि SmackDown के आखिरी एपिसोड में रॉक के प्रोमो के बाद कुछ खास देखने को नहीं मिल पाया। उन्होंने दावा किया कि हॉलीवुड मेगास्टार और रोस्टर में मौजूद स्टार्स के बीच बड़ा अंतर है। यही नहीं, मैंटेल ने मौजूदा रेसलर्स को बोरिंग भी कह दिया।