WWE SmackDown के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले Superstar के साथ हो सकता है Roman Reigns का मैच - रिपोर्ट्स

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और पॉल हेमन
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और पॉल हेमन

Roman Reigns & Bron Breakker: WWE के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) एक बड़े स्टार हैं। उनका रेसलमेनिया (WrestleMania XL) मैच पहले ही तय हो चुका है, लेकिन कंपनी अभी से ही उनके आगे के विरोधियों का नाम सोचने लगी है। इनमें से एक नाम बेहद हैरान करने वाला है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलेटर के जरिए सामने आ रही जानकारी के मुताबिक ब्राॅन ब्रेकर का नाम भी रोमन रेंस के विरोधियों के रूप में सोचा जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि उनकी "बेस्ट स्पीयर इन द बिजनस" वाली टी-शर्ट के जरिए इस कहानी की शुरुआत की जा सकती है।

इस हफ्ते हुए WWE SmackDown में ब्रेकर ने आखिरकार ब्लू ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। वो काफी समय से NXT का हिस्सा रहे हैं और इस बीच वो दो बार NXT चैंपियन भी रह चुके हैं। ब्रॉन इस समय बैरन कॉर्बिन के साथ NXT टैग टीम चैंपियन हैं। उन्होंने इस साल हुए Royal Rumble मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

26 साल के ब्रेकर ने इस मैच में ब्लडलाइन के जिमी उसो, जजमेंट डे के फिन बैलर, वाइकिंग रेडर्स के आईवार और ओमोस को एलिमिनेट किया था। अंत में उन्हें डॉमिनिक मिस्टीरियो ने रिंग से बाहर करके एलिमिनेट कर दिया था। ब्रॉन कई बार पॉल हेमन के साथ भी नजर आए हैं जोकि रोमन रेंस के वाइजमैन हैं।

WWE सुपरस्टार Roman Reigns ने अपने कपड़ों को लेकर कही बड़ी बात

रोमन रेंस ने SmackDown में काफी अच्छा सैगमेंट किया। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपनी हुडी को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें वह बता रहे हैं कि इस हुडी का क्या मतलब है और वह क्यों इसको बेहद खास मानते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह किसी क्रिएटिव का हिस्सा नहीं है।

इसके साथ ही वह बता रहे हैं कि वह क्यों लोगों से लेवल्स ऊपर हैं। रोमन रेंस ने यह वीडियो बैकस्टेज रिकॉर्ड की है जिसमें वह चलते-चलते बात कर रहे हैं। इसमें उन्होंने दावा किया है कि वह WWE को चलाते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि द रॉक इसपर क्या विचार रखते हैं।