WWE SmackDown में The Rock के Bloodline जॉइन करने के बाद Roman Reigns ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो जारी करते हुए किया बड़ा दावा

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और द रॉक
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और द रॉक

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के मेन इवेंट में द रॉक (The Rock) के आधिकारिक रूप से द ब्लडलाइन (The Bloodline) का हिस्सा बनने का ऐलान किया। इसके बाद रॉक ने दावा किया कि वो रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को रोमन को हराने नहीं देंगे। इस धमाकेदार सैगमेंट के बाद अब ट्राइबल चीफ ने वीडियो जारी करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रोमन रेंस सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में बैकस्टेज नज़र आ रहे हैं और उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि उनका लेवल दूसरों से काफी ऊपर है। इसके साथ ही ट्राइबल चीफ ने दावा किया कि वो लोग WWE को चलाते हैं। रोमन ने इस वीडियो में कहा,

"आपको लगता है कि मैं इसे (Levels Above हुडी) बिना किसी कारण के पहनता हूं। मैं आप सभी के साथ काफी ईमानदार हूं। मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं। मैं कहानी नहीं बना रहा हूं। यह क्रिएटिव नहीं है। हम इसे चलाते हैं। मैं ऐसा कहता आया हूं। यहां पर किसका दबदबा है। इस गेम पर हमारी पकड़ काफी मजबूत है। कोई इस बारे में कुछ नहीं कर सकता है।"

WWE SmackDown में Roman Reigns और The Rock के सैगमेंट के दौरान क्या देखने को मिला?

WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने नज़र आने के बाद कहा था कि आज की रात ऐतिहासिक है। इसके बाद उन्होंने ऐलान किया कि द रॉक ब्लडलाइन का हिस्सा बन चुके हैं। जल्द ही, रॉक ने अपने पुराने हील रूप में एरीना में एंट्री की। पीपल्स चैंपियन ने रिंग में आने के बाद एरीना में मौजूद लाइव ऑडियंस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने इस साल WrestleMania में रोमन रेंस vs द रॉक मैच बुक नहीं होने का जिम्मेदार फैंस को ठहराया।

जल्द ही, रॉक ने कहा कि वो पूरी कोशिश करेंगे कि कोडी रोड्स WrestleMania 40 से लूजर के रूप में बाहर आए। देखा जाए तो द ग्रेट वन ने कोडी को बहुत बड़ी धमकी दी है। अब यह देखना रोचक होगा कि अमेरिकन नाईटमेयर इसके जवाब में क्या करने वाले हैं।